• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

सेलेब्स के कोरोना फंड इकट्ठा करने पर कंगना रनौत का तंज, बोलीं-अमीर हैं तो गरीबों से भीख न मांगे

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली, मई 19: बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत हाल ही में कोविड​​-19 से उबरी हैं। कोरोना से उबरने के बाद कंगना ने बुधवार को 'महामारी से सबक' साझा किया। न्‍होंने बताया कि इस दौरान उन्‍होंने महामारी को लेकर क्‍या ऑब्‍जर्व किया। इसके साथ कंगना ने उन हस्तियों पर कटाक्ष किया जो कोविड​​-19 राहत के लिए धन जुटा रहे हैं। कंगना ने 5 बिंदुओं के जर‍िए कोरोना मरीजों की मदद के लिए अपनी बात रखी है।

दिए ये सबक

दिए ये सबक

कंगना रनौत ने अपने एक इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा कि महामारी से मिला पाठ: कोई भी निरर्थक नहीं है, हर कोई मदद कर सकता है लेकिन जरूरी है कि आप अपनी जगह, रोल और प्रभाव को समाज में पहचानें।' 1- कोई भी कम (छोटा) नहीं है, हर कोई मदद कर सकता है, लेकिन इसके लिए महत्वपूर्ण ये है कि अपने जगह, रोल और सोसाइटी पर अपने प्रभाव को समझो। 2- गरीब लोगों से भीख ना मांगे अगर आप अमीर हैं तो।

 उन्होंने सेल‍िब्रिटीज के फंड रेजर पर आपत्त‍ि जताई

उन्होंने सेल‍िब्रिटीज के फंड रेजर पर आपत्त‍ि जताई

कंगना ने आगे लिखा कि, 3-अगर आपके प्रभाव से ऑक्सीजन, बेड और दवा का इंतजाम हो सकता है तो शायद आप कुछ लोगों की जान बचा सकते हैं। 4- अगर आप बहुत ही नामचीन हस्ती हैं तो कुछ लोगों के पीछे ना भागें, उस शख्स को बचाएं और सपोर्ट करें जो करोड़ों लोगों की जान बचा सकता है अगर उसे सही माहौल और सपोर्ट मिले तो।

लिखे ये बात

लिखे ये बात

5- अगर वह शक्त‍ि अरबों लोगों की बेड और ऑक्सीजन की समस्या को एक हफ्ते के अंदर हल कर सकता है, तो उसमें अपना योगदान को जाह‍िर करना ना भूलें भले ही वो छोटी सी मदद क्यों ना हो, याद रखें आपने उसमें अपना योगदान दिया है, हर किसी को आपकी दया भावना का एहसास नहीं होगा क्योंकि जिंदगी में कई लोग ड्रामा करते हैं और कुछ सिर्फ केयर करते हैं...लव कंगना।

<strong>नीना गुप्ता ने किया निजी जिंदगी से जुड़ा खुलासा, कहा.......बना लिया था पापा को ही ब्वॉयफ्रेंड</strong>नीना गुप्ता ने किया निजी जिंदगी से जुड़ा खुलासा, कहा.......बना लिया था पापा को ही ब्वॉयफ्रेंड

हाल ही में प्रियंका चौपड़ा ने 22 करोड़ रुपए का फंड इकट्ठा किया है

हाल ही में प्रियंका चौपड़ा ने 22 करोड़ रुपए का फंड इकट्ठा किया है

कंगना रनौत का ये मैसेज तब आया है जब देश की कई सेलिब्रिटी कोरोना पीड़ितों की मदद के लिए लगातार फंड इकट्ठा करने में जुटे हुए हैं। प्रियंका चोपड़ा ने कोविड-19 रिलीफ के लिए 22 करोड़ रुपए फंड जुटाया है। इसके अलावा अनुष्का शर्मा और उनके क्रिकेटर पति विराट कोहली ने अपने देश के लिए 11 करोड़ रुपए इकट्ठे किए हैं।

English summary
Kangana Ranaut takes a sly dig at celebs who are raising funds for COVID 19 relief
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X