• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

टीवी एक्ट्रेस मालवी के समर्थन में उतरीं कंगना रनौत, पूछा- आखिर कितने 'नेपो किड' पर हुआ चाकू से हमला?

|

नई दिल्ली। सोमवार देर रात टीवी अभिनेत्री मालवी मल्होत्रा पर एक सिरफिरे आशिक ने जानलेनवा हमला किया था, जिसके बाद अभिनेत्री को मुंबई के कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनका इलाज हो रहा है, फिलहाल अभी अभिनेत्री खतरे से बाहर हैं, उन पर हमला करने वाला उनका ही पुराना फेसबुक साथी है, जिसके खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज की जा चुकी है लेकिन पुलिस ने उसे अभी तक अरेस्ट नहीं किया है, हालांकि हमलावर को पुलिस ने खोज लिया है लेकिन वो अभी अस्पताल में भर्ती है, जिसकी वजह से उसकी गिरफ्तारी नहीं हो पाई है।

टीवी एक्ट्रेस मालवी के समर्थन में उतरीं कंगना रनौत

टीवी एक्ट्रेस मालवी के समर्थन में उतरीं कंगना रनौत

टीवी एक्ट्रेस के साथ हुई इस घटना पर अब बॉलीवु़ड 'क्वीन' कंगना रनौत ने प्रतिक्रिया दी है, उन्होंने ट्वीट में इस घटना के जरिए एक बार फिर से बॉलीवुड और नेपोटिज्म कनेक्शन का मुद्दा उठाया है, कंगना के मुताबिक ऐसे हमले सिर्फ आउटसाइडर और छोटे शहर से आने वाले कलाकारों संग होते हैं।

यह पढ़ें: सिंगर नेहा कक्कड़ ने शेयर की शादी की ये खूबसूरत तस्वीरें, लिखा- 'रोहन जब तेरे साथ होती हूं तो अच्छी लगती हूं'

कंगना ने पूछा-कितनों को चाकू से मारा गया है?

कंगना ने पूछा-कितनों को चाकू से मारा गया है?

कंगना ने ट्वीट किया है कि नए कलाकारों संग जो छोटे शहरों से आते हैं, उनके साथ ऐसा ही किया जाता है, नेपो किड खुद को कितना भी डिफेंड क्यों ना कर लें, लेकिन कितनों को चाकू से मारा गया है? कितनों का रेप हुआ है? कितनों को मारा गया है, मालवी हम आपके साथ हैं। गौरतलब हैं कि कंगना लगातार बाॉलीवुड में फैले नेपोटिज्म को लेकर बोलती रही हैं, एक्टर सुशांत की मौत के बाद तो वो खुलकर इस मुद्दे पर बात कर रही हैं, जिसकी वजह से वो आलोचना की भी शिकार भी हो रही हैं, उन्होंने तो सुशांत की मौत को प्लांड मर्डर तक करार दे दिया है, फिलहाल एम्स की रिपोर्ट सामने आने के बाद लोगों ने कंगना को ट्रोल भी किया था।

'मालवी भी हिमाचल से ही आती हैं'

'मालवी भी हिमाचल से ही आती हैं'

वैसे कुछ मीडिया रिपोर्टस में कहा जा रहा है कि मालवी ने खुद ही कंगना और महिला आयोग से मदद मांगी थी, मालवी भी हिमाचल से ही आती हैं, ऐसे में उन्हें कंगना से मदद मिलने की पूरी उम्मीद थी,फिलहाल कंगना ने उनके लिए ट्वीट करके जता दिया है कि वो उनके साथ हैं।

क्या हुआ मालवी मल्होत्रा के साथ?

क्या हुआ मालवी मल्होत्रा के साथ?

दरअसल पूरा प्रकरण एक तरफा प्यार का बताया जा रहा है, हमला करने वाले युवक का नाम योगेश कुमार महिपाल सिंह हैं, जो कि खुद को कई डायरेक्टरों का करीबी कहता था, मालवी और आरोपी योगेश महिपाल सिंह से उनकी दोस्ती एक साल पहले फेसबुक पर हुई थी और वह काम के सिलसिले में उससे 'कॉफी कैफे' डे में सिर्फ एक बार मिली थी, लेकिन उस मुलाकात के बाद ही उसने मालवी के सामने शादी का प्रस्ताव रखा जिसे कि मालवी ने स्वीकार नहीं किया और उसके बाद मालवी ने उससे बात करना बंद कर दिया था।जिसके बाद प्रेम के जूनून में आकर योगेश ने सोमवार रात मालवी पर उस वक्त जानलेवा हमला कर दिया, उसने मालवी पर चाकू से तीन बार हमला किया है।

यह पढ़ें: कंगना रनौत ने निकिता को बताया रानी लक्ष्मीबाई, बोलीं- सम्मान खोने से बेहतर मौत को चुना, सरकार दे अवार्ड

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Kangana Ranaut supports Tv Actress Malvi Malhotra,This is the truth of film industry, nepotism kids might defend themselves as much they want but how many of them have been stabbed, raped and killed ?
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X