• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

कंगना रनौत की फिल्म 'थलाइवी' की रिलीज टली, मेकर्स ने बयान जारी कर कही ये बात

|

मुंबई। अभिनेत्री कंगना रनौत की मुख्य भूमिका वाली फिल्म थलाइवी की रिलीज टाल दी गई है। तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता की जिंदगी पर बनी इस फिल्म को 23 अप्रैल को रिलीज होना था। अब रिलीज को मुल्तवी कर दिया गया है। फिल्म के निर्माताओं ने कोरोना के लगातार बढ़ते मामलों को फिल्म की रिलीज टालने की वजह बताया है। रिलीज के लिए नई तारीख का अभी ऐलान नहीं किया गया है।

मेकर्स ने जारी किया बयान

मेकर्स ने जारी किया बयान

'थलाइवी' के मेकर्स ने कोरोना के कारण फिल्म की रिलीज टालने का फैसला लिया है। इसको लेकर एक बयान जारी किया गया है।मक बयान में कहा है कि एक टीम के रूप में हमने इस फिल्म को बनाने में बहुत मेहनत की है। हम 23 तारीख में सबी भाषाओं में फिल्म रिलीज करना चाहते थे। फिल्म को 23 अप्रैल को रिलीज के लिए तैयारी भी है लेकिन हम कोरोना के मामलों को देखते हुए सरकार को अपना सहयोग देना चाहते हैं। ऐसे में हमने 'थलाइवी' की रिलीज को स्थगित करने का फैसला किया है।

 कई फिल्मों की रिलीज टाली जा चुकी

कई फिल्मों की रिलीज टाली जा चुकी

कोरोना के बढ़ते मामलों का सीधा अगर फिल्म इंडस्ट्री पर दिख रहा है। हाल ही में कई महीने के बाद सिनेमा हॉल खुले थे और फिल्में लगना शुरू हुई थीं। अब फिर से कोरोना का संकट आ गया है। कई फिल्मों की रिलीज डेट को आगे बढ़ाया जा रहा है। रोहित शेट्टी की अक्षय कुमार स्टारर सूर्यवंशी की रिलीज डेट को हाल ही में आगे बढ़ाया गया है। चेहरे की रिलीज भी टाली गई है और अब थलाइवी की रिलीज टाली गई है।

जयललिता की जिंदगी पर बनी है थलाइवी

जयललिता की जिंदगी पर बनी है थलाइवी

कंगना रनौत की फिल्म 'थलाइवी' का ट्रेलर हाल ही में रिलीज हुआ था। यह फिल्म तमिलनाडु की दिवंगत मुख्यमंत्री जे जयललिता के जीवन पर आधारित है। कंगना रनौत के साथ अरविंद स्वामी भी फिल्म में अहम किरदार में भूमिका में नजर आने वाले हैं। फिल्म 'थलाइवी' को एएल विजय ने डायरेक्ट किया है।

दीपिका पादुकोण से इस नए काम से ऐसे खुश हुए रणवीर सिंह, बोले- मैं दुनिया का सबसे खुशनसीब पति

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Kangana Ranaut starrer film Thalaivi release postponed amid rising coronavirus cases in country
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X