• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

कंगना और उनकी बहन को मुंबई पुलिस ने फिर भेजा समन, सांप्रदायिक सदभाव बिगाड़ने का है मामला

|

नई दिल्ली। फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत और महाराष्ट्र सरकार के बीच तकरार खत्म होने का नाम नहीं ले रही है। एक बार फिर से मुंबई पुलिस ने कंगना रनौत और उनकी बहन रंगोली चंदेल को समन किया है। मुंबई पुलिस ने कंगना रनौत और रंगोली चंदेल को समन भेजकर उन्हें 23 व 24 नवंबर को बांद्रा पुलिस स्टेशन पर उपस्थित होने को कहा है। दोनों पर आरोप है कि उन्होंने सोशल मीडिया पर दो समुदायों के बीच सांप्रदायिक तनाव बढ़ाने के लिए आपत्तिजनक टिप्पणी की है। बांद्रा मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट कोर्ट के आदेश पर कंगना और उनकी बहन रंगोली के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है।

kangana

बता दें कि मुंबई पुलिस ने कंगना रनौत को तीसरी बार समन भेजा है। इससे पहले जब कंगना को समन भेजा गया था तो कंगना ने अपने भाई की शादी का हवाला देते हुए मुंबई पहुंचने में असमर्थता जताई थी। कंगना के खिलाफ वकील काशिफ अली खान ने पिछले महीने अंधेरी कोर्ट में शिकायत दर्ज कराई थी। उन्होंने कंगना और उनकी बहन रंगोली के खिलाफ तमाम धाराओं के तहत समाज में नफरत फैलाने की शिकायत दर्ज कराई थी।

शिकायत में कहा गया है कि कंगना और उनकी बहन देश के अलग-अलग समुदायों कानून और सरकारी निकायों का कोई सम्मान नहीं करती हैं, उन्होंने न्यायपालिकाका मजाक उड़ाया है। जिसके बाद 29 अक्टूबर को इस शिकायत पर अंधेरी कोर्ट में सुनवाई हुई। जिसके बाद कोर्ट ने मुंबई पुलिस को कंगना के खिलाफ केस दर्ज करने का आदेश दिया। इस मामले की अगली सुनवाई 10 नवंबर को अंधेरी कोर्ट में होनी थी। लेकिन अब कोर्ट के आदेश के बाद पुलिस ने कंगना और उनकी बहन के खिलाफ केस दर्ज करके उन्हें समन भेजा है और पूछताछ के लिए सोमवार या मंगलवार को पुलिस स्टेशन आने को कहा है।

इसे भी पढ़ें- रजनीकांत सहित तमाम बड़े एक्टर संग किया काम, अब कैंसर से जूझ रहा एक्टर, मदद की लगाई गुहार

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Kangana Ranaut and her sister summoned by Mumbai Police for spreading communal tension.
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X