• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

खाना बनाते वक्त कंगना की मां को किचन में लगी ठंड तो लगाया ये देसी जुगाड़, वायरल हुई तस्वीर

|

Kangana Ranaut Twitter News Update: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत अक्सर सोशल मीडिया पर अपने परिवार और खासकर मां के बारे में पोस्ट शेयर करते रहती हैं। इस बार उन्होंने एक मजेदार पोस्ट अपनी मां के बारे में शेयर किया है, जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। असल कंगना रनौत की मां को सर्दी में किचन में खाना बनाने में ठंड लग रही थी। ठंड से बचने के लिए कंगना रनौत की मां ने जो देसी जुगाड़ निकाला है, जिसे देख आप भी वाहवाही करेंगे। कंगना रनौत ने अपने ट्वीट में बताया, ''मां से बात की उन्होंने बताया, किचन बहुत ठंडा है तो बाहर धूप में अंगीठी पर खाना बना रही हूं। मुझे उत्सुकता हुई, जब मैंने देखा तो अपनी हंसी नहीं रोक पाई, देसी जुगाड़ से बढ़कर कोई जुगाड़ नहीं है। इस काम की खोज के लिए मां पर गर्व है।''

Kangana Ranaut

कंगना रनौत ने अपने पोस्ट के साथ एक तस्वीर भी शेयर की है। इस तस्वीर में कंगना की मां धूप में अंगीठी पर रोटियां बनाते दिख रही हैं।

ऐसा पहली बार नहीं है, जब कंगना रनौत ने अपनी मां के खाना बनाते वक्त तस्वीर शेयर की हो। कंगना पहली भी अपनी मां के कई वीडियोज और तस्वीरें पोस्ट कर चुकी हैं। जिसमें उनकी मां किचन फार्म भी देखी जा चुकी हैं। पिछली दफा कंगना रनौत ने अपनी मां की मक्के की रोटी बनाते वक्त तस्वीर शेयर की थी।

कंगना रनौत के अपकमिंग फिल्मों की बात करें तो उनकी कई सारी फिल्में आने वाली हैं। कंगना रनौत 'थलाइवी' में नजर आने वाली हैं। 'थलाइवी' में कंगना रनौत जयललिता का किरदार निभाएंगी। इसके अलावा वो 'तेजस' में वह एयरफोर्स पायलट के रोल में दिखेंगी। इस फिल्म में कंगना रनौत जासूस का रोल प्ले कर रही हैं, जिसका नाम एजेंट अग्नि है। इसके अलावा कंगना की फिल्म धाकड़ भी आने वाली है।

ये भी पढ़ें- प्रियंका चोपड़ा की फिल्म 'The White Tiger' पर रोक लगाने से दिल्ली HC का इनकार, Netflix पर हुई रिलीजये भी पढ़ें- प्रियंका चोपड़ा की फिल्म 'The White Tiger' पर रोक लगाने से दिल्ली HC का इनकार, Netflix पर हुई रिलीज

English summary
Kangana Ranaut sharing photo of her mother cooking in the sun says No jugad like desi jugad
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X