• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

पोल 2020 में सर्वश्रेष्‍ठ एक्‍ट्रेस का खिताब जीतने पर जानें क्या बोलीं कंगना रनौत

|

Kangana Ranaut: कंगना रनौत ने 2020 की सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री के लिए एक सर्वेक्षण में ये खिताब जीत लिया है। उन्हें पंगा में उनके प्रदर्शन के लिए 2020 की सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री घोषित किया। जिस पर प्रतिक्रिया देते हुए कंगना रनौत ने कहा कि उन्हें किसी सर्टीफिकेट की जरूरत नहीं है। उन्‍होंने ये भी कहा कि वो सुशांत सिंह राजपूत वाली गलती नहीं करेंगी। इसके अलावा कंगना रनौत ने कहा कि वो किसी भी प्रशंसा में दिलचस्पी नहीं रखती हैं, क्योंकि उन्हें लगता है कि इस तरह की मान्यता को स्वीकार करने से बॉलीवुड माफिया को 'शक्ति' मिलेगी।

kr

कंगना रनौत ने ये बात एक पोल के परिणाम में सर्वश्रेष्‍ठ अभिनेत्री का खिताब मिलने के बाद जवाब दे रही थीं जिसने उन्हें पंगा में उनके प्रदर्शन के लिए 2020 की सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री घोषित किया। कंगना के अनुसार, स्वर्गीय सुशांत सिंह राजपूत केस में बोलने की गलती की जिसने माफिया' पर tag प्राइस टैग 'लगा दिया। उसने कहा कि वह अपनी काबिलियत को लेकर काफी सजग है और किसी और को इसे परिभाषित नहीं करने देगी।

कंगना रनौत ने अपने ट्विटर पर लिखा "मुझे अब चुनाव या चुनावों की कोई आवश्यकता नहीं है, जब हम उन्हें सत्ता देते हैं तो केवल माफिया उन्हें कीमत देते हैं, सुशांत ने यह गलती की कि वह उन्हें फैसला करने दें कि वह कौन थे, याद रखें कि क्या आप नहीं जानते कि आप कौन हैं दुनिया आपको बताएगा, मुझे पता है कि मैं कौन हूं, लेकिन कोई धन्यवाद नहीं"।

गुरुवार को सुशांत की जयंती पर, कंगना ने उन्हें याद किया और खेद व्यक्त किया कि जब वह for मूवी माफिया 'की ओर से anniversary बदतमीजी' कर रहे थे, तो उन्होंने उनके लिए खड़े नहीं हुए। उसकी तस्वीरें साझा करते हुए, उसने ट्विटर पर लिखा, "प्रिय सुशांत, फिल्म माफिया ने आपको तंग किया और आपको परेशान किया, सोशल मीडिया पर कई बार आपने मदद की गुहार लगाई और मुझे आपके नहीं होने का अफसोस है। काश, मैं यह न मानूं कि आप अपने दम पर माफिया यातना को संभालने के लिए काफी मजबूत हैं। काश ... जन्मदिन मुबारक हो प्रिय Sushant

Bigg Boss 14: राखी सावंत की शादी निकली झूठी! जानें किस तरह खुली पोल

https://www.filmibeat.com/photos/nandini-jumani-39313.html?src=hi-oi

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Kangana Ranaut says ‘need no validation’ on winning best actress poll,
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X