• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

कंगना ने कहा- शिवसेना को दिया था वोट, लेकिन उनकी सीट पर पार्टी लड़ी ही नहीं

|

नई दिल्ली। फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत बीते कुछ समय से महाराष्ट्र की सत्ताधारी शिवसेना से टकराव को लेकर चर्चा में हैं। कंगना लगातार ये कह रही हैं कि वो शिवसेना के खिलाफ बोल रही हैं इसलिए पार्टी उनसे बदला लेने के लिए कार्रवाईयां कर रही है। हाल ही में एक टीवी चैनल पर इंटरव्यू देते हुए कंगना ने कहा कि विधानसभा चुनाव में उन्होंने शिवसेना को ही वोट दिया था लेकिन वही पार्टी उनके खिलाफ है। सामने आया है कि कंगना की शिवसेना को वोट देने की बात में सच्चाई नहीं है। हालांकि कंगना ने खार वेस्ट के बीपीएम स्कूल में शिवसेना को वोट देने की बात दोहराई है।

क्या कहा है कंगना ने

क्या कहा है कंगना ने

कंगना ने हाल ही में टाइम्स नाऊ चैनल से बात करते हुए कहा, मैं भाजपा समर्थक हूं मुझे उसी पार्टी को वोट देना था लेकिन चुनावों में जब मैं बांद्रा में वोट डालने गई तो भाजपा का कमल नहीं मिला और मुझे शिवसेना को वोट देना पड़ा। कंगना ने कहा, मुझे राजनीति का अनुभव नहीं है। मुझे नहीं पता कि भाजपा-शिवसेना का गठबंधन क्यों हुआ लेकिन ये था और मुझे शिवसेना का बटन दबाने पर मजबूर होना पड़ा। मैंने उन्हें वोट दिया और देखिए उन्होंने मेरे साथ कैसा सलूक किया।

कंगना का वोट जिस सीट पर वहां शिवसेना का कैंडिडेट ही नहीं था

कंगना का वोट जिस सीट पर वहां शिवसेना का कैंडिडेट ही नहीं था

कंगना मुंबई में बांद्रा में रहती हैं। विधानसभा में उनका वोट बांद्रा वेस्ट और लोकसभा चुनाव में नार्थ-सेंट्रल मुंबई सीट के लिए पड़ता है। भाजपा और शिवसेना महाराष्ट्र में लंबे समय से गठबंधन में चुनाव लड़ते रहे हैं। 2009 से 2019 तक तीन लोकसभा हुए हैं और महाराष्ट्र में तीन बार ही विधानसभा चुनाव हो चुके हैं। इसमें 2014 के विधानसभा चुनाव को छोड़ दें तो दोनों पार्टियां गठबंधन के तहत विधानसभा और लोकसभा चुनाव लड़ीं। दिलचस्प बात ये है कि बांद्रा वेस्ट विधानसभा सीट और और मुंबई नॉर्थ-सेंट्रल लोकसभा सीट सभी चुनावों में भाजपा के खाते में रही। यानी यहां भाजपा का कैंडिडेट रहा और शिवसेना ने उम्मीदवार नहीं उतारा। वहीं 2014 के विधानसभा में दोनों पार्टी के उम्मीदवार थे। देखा जाए तो सभी छह चुनावों में भाजपा का कैंडिडेट कंगना की सीट पर लड़ रहा था।

 कंगना ने कहा- शिवसेना को ही डाला वोट

कंगना ने कहा- शिवसेना को ही डाला वोट

कंगना ने मीडिया में उन रिपोर्ट को गलत बताया है जिनमें कहा गया है कि उनकी शिवसेना को वोट देने की बात में सच्चाई नहीं है। हालांकि खार में जहां वो रहती हैं। वो विधानसभा में वोट बांद्रा वेस्ट और लोकसभा चुनाव में नार्थ-सेंट्रल मुंबई सीट में आता है। ऐसे में कंगना भले कहें लेकिन तथ्य तो यही कहता है कि उनकी सीट पर भाजपा का कैंडिडेट था।

ये भी पढ़िए- अनुराग कश्यप ने कंगना से कहा- 'बहन तू चीन पे कर दे चढ़ाई' फिर ऐसे भिड़े दोनों, लोग बोले- बस करो

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
kangana ranaut says voted for shiv sena but its not true
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X