• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

कंगना रनौत के दावे पर शरद पवार ने कसा तंज, कहा-इच्छा है कि कोई मेरे नाम पर...

|

मुंबई। कंगना बनाम महाराष्ट्र सरकार के बीच जुबानी जंग बदस्तूर जारी है, दोनों ओर से ट्विटर पर लगातार कमेंट पर कमेंट किए जा रहे हैं, कंगना ने कहा है कि मुंबई में वो यहां जिस बिल्डिंग में रहती हैं, वह एनसीपी चीफ शरद पवार से संबंधित है, जिस पर प्रतिक्रिया देते हुए शरद पवार ने कहा कि कंगना के दावों में कोई सच्चाई नहीं है, वो बिना आधार के ही बहुत कुछ कह रही हैं, साथ ही उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि खैर मेरी इच्छा तो यही है कि कोई मेरे नाम पर एक बिल्डिंग का नाम रख ले।

    Kangana Ranaut बोलीं- मैं जिस इमारत में रहती हूं वो Sharad Pawar से संबंधित | वनइंडिया हिंदी
    'मैं जिस इमारत में रहती हूं वो शरद पवार से संबंधित है'

    'मैं जिस इमारत में रहती हूं वो शरद पवार से संबंधित है'

    मालूम हो कि कंगना ने कहा था कि यह सिर्फ मेरे फ्लैट का मुद्दा नहीं है बल्कि एक इमारत का मुद्दा है, यह इमारत शरद पवार से संबंधित है, हमने उनके हिस्सेदार से फ्लैट खरीदा है, इसलिए वह इसके लिए जवाबदेह हैं, मैं नहीं, जिस पर शरद पवार ने ये बात कही।

    यह पढ़ें:ये हैं बॉलीवुड 'क्वीन' कंगना रनौत के वो विवादित बयान जिन्होंने मचा दिया हंगामा

    'BMC कानून के तहत काम कर रही है तो यह ठीक है'

    'BMC कानून के तहत काम कर रही है तो यह ठीक है'

    आपको बता दें इससे पहले शरद पवार ने कहा था कि कंगना के बयानों को अनुचित महत्व दिया जा रहा है। पवार ने कहा कि, अगर बीएमसी कानून के तहत काम कर रही है तो यह ठीक है, मुझे उनके के ऑफिस के बारे में कोई जानकारी नहीं है लेकिन अखबार में पढ़ा था कि यह अवैध निर्माण था। हालांकि यह मुंबई में कोई नई बात नहीं है। अगर बीएमसी कानून के तहत काम कर रही है तो यह ठीक है, पवार ने कहा कि लोग उनकी टिप्पणियों को गंभीरता से नहीं ले रहे हैं।

    'अब अगली सुनवाई 22 सितंबर को होगी'

    'अब अगली सुनवाई 22 सितंबर को होगी'

    गौरतलब है कि गुरुवार को बॉम्बे हाई कोर्ट ने कंगना रनौत के ऑफि‍स में तोड़फोड़ को लेकर सुनवाई में 22 सितंबर की तारीख दी है, इस सुनवाई में BMC के वकील ने कहा कि कोर्ट के आदेश के बाद BMC का सारा काम रुक गया है तो वहीं कंगना के वकील रिजवान सिद्दीकी ने कहा कि कई सारे तथ्यों को ऑन रिकॉर्ड लाने की जरूरत है, मुझे फाइल तैयार करने के लिए समय चाहिए क्योंकि मेरी क्लाइंट अभी बुधवार को ही मुंबई आई हैं, जिसके बाद कोर्ट ने सुनवाई को 22 सितंबर के लिए टाल दिया और ये भी कहा कि 22 तारीख तक कंगना के ऑफिस में कोई तोड़-फोड़ नहीं होगी।

    कंगना के खिलाफ दर्ज हुई शिकायत

    कंगना के खिलाफ दर्ज हुई शिकायत

    वहीं दूसरी ओर एक वकील ने कंगना के खिलाफ मुंबई के विक्रोली थाने में शिकायत दर्ज करवाई है। साथ ही उन पर महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे के खिलाफ अभद्र भाषा का प्रयोग करने का आरोप लगाया है।

    बॉम्बे हाईकोर्ट के वकील हैं नितिन माने

    बॉम्बे हाईकोर्ट के वकील नितिन माने ने अपनी शिकायत में कहा कि कंगना ने बुधवार को बीएमसी की कार्रवाई के बाद एक वीडियो जारी किया था। जिसमें उन्होंने कहा कि 'उद्धव ठाकरे तुझे क्या लगता है कि तूने फिल्म माफिया के साथ मिलकर मेरा घर तोड़कर मुझसे बहुत बड़ा बदला लिया.... आज मेरा घर टूटा है कल तेरा घमंड टूटेगा। ये वक्त का पहिया है याद रखना हमेशा एक जैसा नहीं रहता'। माने के मुताबिक इस वीडियो में कई बार सीएम के लिए अभद्र भाषा का इस्तेमाल हुआ है। इसी को आधार बनाकर उन्होंने कंगना के खिलाफ भारदीय दंड संहिता की धारा 499 तहत शिकायत दर्ज करवाई है।

    यह पढ़ें: कंगना बनाम शिवसेना: अध्ययन सुमन ने शेयर किया Video, कहा- अभिनेत्री से कोई रिश्ता नहीं और ना कभी होगा

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    Kangana Ranaut Says Building She Lives In Belongs to Sharad Pawar,NCP Chief Denies Claims,saying there is no substance in what the actress said.
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X