• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

कंगना की बहन रंगोली का Tweet-इन्हें मिलना चाहिए पीएम मोदी का सोशल अकाउंट

|

नई दिल्‍ली। पीएम नरेंद्र मोदी ने ये ऐलान किया है कि महिला दिवस के दिन वो प्रेरणा देने वाली महिलाओं को ट्विटर अकाउंट समर्पित करेंगे। ये सिर्फ उसी दिन के लिए होगा। बता दें कि पीएम ने सोमवार को एक ट्वीट कर कहा था कि वह सोशल मीडिया छोड़ने की सोच रहे हैं। मालूम हो कि 8 मार्च को महिला दिवस है, इसी मुद्दे पर अब बॉलीवुड क्वीन कंगना की बहन रंगोली ने फिल्मी दुनिया के कुछ चर्चित लोगों के नाम पीएम मोदी को सुझाए हैं।

रंगोली ने लिया करीना कपूर खान का नाम

रंगोली ने लिया करीना कपूर खान का नाम

उन्होंने इस बारे में दो ट्वीट किया है कि जिसमें उन्होंने सबसे पहला नाम बॉलीवुड की बेबो गर्ल करीना कपूर खान का लिया, रंगोली ने पहले tweet में लिखा- ''आदरणीय पीएम का हैंडल टेकओवर करने के लिए करीना कपूर खान बेहतरीन च्वाइस हो सकती हैं, दोस्तों क्या कहते हो।'

यह पढ़ें: Coronavirus: क्या 'Sex' या 'Kiss' करने से फैलता है कोरोना वायरस?

रंगोली ने कंगना और जोया भी लिया नाम

रंगोली ने कंगना और जोया भी लिया नाम

तो वहीं अपने दूसरे tweet में रंगोली ने लिखा कि दूसरी तरफ, मैं चाहूंगी कि जोया अख्तर, अश्विनी अय्यर तिवारी, मेघना गुलजार महिला दिवस पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी का हैंडल टेक ओवर करें, हमारी इंडस्ट्री अविवाहित अभिनेत्री को चाहती है लेकिन विद्या-करीना ने इस मिथ्या को तोड़ दिया, कंगना भी परंपराओं को तोड़कर आगे बढ़ी हैं।

'पश्चिम के मुकाबले हमारे यहां अधिक कामयाब महिला निर्देशक हैं'

'पश्चिम के मुकाबले हमारे यहां अधिक कामयाब महिला निर्देशक हैं'

रंगोली ने आगे लिखा है कि बॉलीवुड को महिला निर्देशक और लेखक नहीं चाहिए लेकिन ये दुख की बात है, लेकिन जिन लोगों के नाम मैंने लिए हैं, ये वो चेहरे हैं जिन्होंने बंदिशे तोड़कर अपने आप को ही नहीं बल्कि समाज को अपने हूनर से नई पहचान दी है, इनके पास कहने के लिए बहुत सारी कहानियां है, आपको जानकर गर्व होगा कि पश्चिम के मुकाबले हमारे यहां अधिक कामयाब महिला निर्देशक हैं, उन्हें प्रोत्साहन की जरूरत है सर। इनमें से कम से कम एक को मौका दीजिए।

रंगोली ने लिया अपना भी नाम

रंगोली ने लिया अपना भी नाम

इसके साथ ही रंगोली ने अपना भी नाम लिया है, उन्होंने कहा है कि वैसे मोदी जी प्लीज आपके आलोचकों को कुछ खरी-खोटी सुनाने का मन है, प्लीज मौका दो। आपको बता दें कि पीएम मोदी ने अपने ट्वीट में कहा था कि 'इस महिला दिवस के दिन मैं अपना सोशल मीडिया अकाउंट ऐसी महिलाओं को देना चाहता हूं, जिसकी जिंदगी और काम हमें प्रभावित करता हो। अगर आप ऐसी महिला हैं या फिर आप ऐसी महिलाओं को जानते हैं तो आप #SheInspiresUs के साथ हमें ऐसी कहानियां बताएं।

यह पढ़ें: Coronavirus: क्या गर्भवती महिलाओं के लिए खतरा है 'कोरोना वायरस'?

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Bollywood actress Kanagana Ranaut’s sister Rangoli Chandel nominates these actresses and filmmakers to take over PM Modi's social media on Women's Day, see her Tweets.
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X