• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

कंगना ने क्यों कहा-मोदी को नेतृत्व करना नहीं आता और सचिन को बैटिंग करना?

|

मुंबई, अप्रैल 27: एक्ट्रेस कंगना रनौत सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वे आए दिन किसी ना किसी ट्वीट के चलते सर्खियों में बनी ही रहती है। इस बार उन्होंने एक ट्रोल को मुंहतोड़ जवाब दिया। कंगना रनौत ने मंगलवार को ट्विटर पर ट्रेंड कर रहे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के इस्तीफे की मांग वाले हैशटैग का इस्तेमाल करने वाले ट्रोल्स पर चुटकी ली। कंगना ने ट्रोल्स को जवाब देते हुए लिखा कि, मोदी को नेतृत्व करना नहीं आता और सचिन को बैटिंग करना नहीं आती है।

सचिन तेंदुलकर के नाम के साथ कंगना ने लिखी ये बात

सचिन तेंदुलकर के नाम के साथ कंगना ने लिखी ये बात

दरअसल कोरोना महामारी के बिगड़ी स्थिति के चलते लोग पीएम मोदी से सोशल मीडिया पर इस्तीफा देने की मांग कर रहे थे। कंगना रनौत ने पीएम मोदी का समर्थन करते हुए सोशल मीडिया पर अपनी भड़ास निकाली। कंगना ने ट्वीट कर लिखा कि, 'मोदी जी को देश नहीं चलाना आता, मुझे एक्टिंग करनी नहीं आती, सचिन क्रिकेट खेलना नहीं जानते और लता जी गाना नहीं जानतीं लेकिन ये ट्रोलर्स - यह सब जानते हैं।'

ट्रोल को बताया चिंदी

ट्रोल को बताया चिंदी

कंगना ट्वीट में आगे लिखती हैं कि मगर ये चिंदी ट्रोल्स सबकुछ जानते हैं। कृपया #Resign_PM_Modi जी और इनमें से एक विष्णु अवतार ट्रोल्स भारत का अगला प्रधानमंत्री होगा। हालांकि कंगना ने अपनी तुलना बेस्ट एक्ट्रेस के रूप में भी की जिसके बाद से यूजर्स ने जमकर उनकी क्लास ही लगा दी। एक यूजर ने लिखा, 'चापलूसी करने से कुछ नहीं होगा और ना ही ट्विटर पर अपनी भड़ास निकालने से, करना ही चाहती हैं तो देश की मदद कीजिए और गरीबों के लिए पैसे दान कीजिए।

कोरोना संकट में पाकिस्तानियों के सपोर्ट पर एक्ट्रेस कंगना रनौत ने कह दी ये बात, हो रही तारीफकोरोना संकट में पाकिस्तानियों के सपोर्ट पर एक्ट्रेस कंगना रनौत ने कह दी ये बात, हो रही तारीफ

जल्द ही इन फिल्मों में दिखेंगी कंगना

जल्द ही इन फिल्मों में दिखेंगी कंगना

वर्क फ्रंट की बात करें तो कंगना अब 'थलाइवी' में नजर आएंगी। यह तमिलनाडु की पूर्व मुख्‍यमंत्री जयललिता की बायॉपिक है। पूरे देश में कोविड के मामलों में लगातार तेजी के चलते इस फिल्म की रिलीज को स्थगित कर दिया गया था। 'थलाइवी' के अलावा कंगना 'धाकड़' और 'तेजस' में भी नजर आएंगी।

English summary
Kangana Ranaut's response to trolls Modi ji does not know how to lead
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X