• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

कंगना ने ऑफिस तोड़े जाने पर मांगा था 2 करोड़ का मुआवजा, BMC ने हाई कोर्ट में कहा- एक्ट्रेस पर लगे जुर्माना

|

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के मुंबई स्थित ऑफिस के कथित अवैध हिस्सा गिराए जाने को लेकर बृहन्मुंबई नगर निगम (Brihanmumbai Municipal Corporation (BMC) ने बॉम्बे हाई कोर्ट में हलफनामा दायर किया है। शुक्रवार( 18 सितंबर) को दायर किए अपने हलफनामे में बीएमसी ने कहा है कि कंगना रनौत को इस बात के लिए मुआवजा नहीं मिलना चाहिए बल्कि उनके ऊपर कानून प्रक्रिया को तोड़ने का हर्जाना लगना चाहिए। बीएमसी ने हलफनामे में कंगना रनौत की याचिका को खारिज करने का अनुरोध किया है।

BMC ने कहा- कंगना रनौत पर कोर्ट लगाए जुर्माना

BMC ने कहा- कंगना रनौत पर कोर्ट लगाए जुर्माना

बीएमसी ने अपने हलफनामे में कहा है कि कंगना रनौत ने हर्जाने के लिए जो 2 करोड़ रुपये की मुआवजा राशि मांगी है, वह एक कनून प्रक्रिया का दुरुपयोग है। कोर्ट को उनकी याचिका पर विचार नहीं किया जाना चाहिए।

बीएमसी ने कहा कि कोर्ट को अभिनेत्री की याचिका रद्द ही नहीं करनी चाहिए बल्कि गलच याचिका डालने के लिए कोर्ट को उनसे जुर्माना लेना चाहिए। अभिनेत्री द्वारा उसमें मांगी गई राहत कानूनी प्रक्रिया के खिलाफ है।

22 सितंबर को होगी BMC बनाम कंगना के मामले पर सुनवाई

22 सितंबर को होगी BMC बनाम कंगना के मामले पर सुनवाई

9 सितंबर को मुंबई के उपनगर बांद्रा में पाली हिल में स्थित कंगना रनौत के ऑफिस में अवैध निर्माण का आरोप लगाते हुए बीएमसी ने तोड़फोड़ की थी। कंगना ने इसके बाद हाई कोर्ट में अपील की थी। हाई कोर्ट में न्यायमूर्ति एस जे कथावाला की अगुवाई वाली खंडपीठ ने उसी दिन बीएमसी की कार्रवाई पर रोक लगा दी थी।

इसके बाद कंगना रनौत ने 15 सितंबर को अपनी याचिका में संशोधन किया और बीएमसी की कार्रवाई को गलत बताते हुए मुआवजे के तौर पर 2 करोड़ रुपये की मांग की। अब इस मामले में अगली सुनवाई 22 सितंबर को है।

ये भी पढ़ें- बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता संजय मिश्रा ने पीएम मोदी की जमकर की तारीफ, कहा- मेरे दादाजी का सपना पूरा हुआ

महाराष्ट्र सरकार की आलोचना के बाद शुरू हुआ सारा विवाद

महाराष्ट्र सरकार की आलोचना के बाद शुरू हुआ सारा विवाद

शिवसेना बनाम कंगना रनौत का विवाद तब शुरू हुआ, जब अभिनेत्री ने कहा कि अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद वह मुंबई जाने में असुरक्षित महसूस कर रही हैं। जिसकी शिवसेना नेता संजय राउत ने आलोचना करते हुए कहा कि एक्ट्रेस को डर लगता है तो वो मुंबई ना आए।

कंगना ने इसपर तीखी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि ना जाने क्यों मुंबई POK जैसे लग रही है। जिसके बाद संजय राउत ने कंगना के लिए अपशब्द का इस्तेमाल किया। इसी बीच 33 वर्षीय अभिनेत्री को Y + सुरक्षा कवर दिया गया। कंगना ने इस बीच अपने सोशल मीडिया के जरिए बॉलीवुड ड्रग्स नेक्सस को लेकर भी कई तरह के दावे किए हैं।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
BMC has urged the Bombay High Court to reject Kangana Ranaut’s plea seeking a compensation of Rs 2 crore from the civic body for illegal demolition at her office in mumbai.
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X