• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

Raj Kundra Case: फूटा कंगना रनौत का गुस्सा, कहा- इसलिए कहती हूं गटर, जल्द करूंगी बेनकाब

|
Google Oneindia News

मुंबई। Raj Kundra Case. शिल्पा शेट्टी( Shilpa Shetty) के पति राज कुंद्रा( Raj Kundra) की गिरफ्तारी के बाद से पूरा बॉलीवुड हिला हुआ है। पोर्नोग्राफी मामले में राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद से हर तरफ स प्रतिक्रिया आ रही है। कोई राज-शिल्पा के पक्ष में बयान दे रहा है तो कोई उनके खिलाफ। राज की गिरफ्तारी के बाद बॉलीवुड की क्वीन कही जाने वाली एक्ट्रेस कंगना रनौत( Kangana Ranaut) एक बार फिर से फिल्म इंडस्ट्री पर बौखलाई हुईं दिखा।

फूटा कंगना का गुस्सा

फूटा कंगना का गुस्सा

कंगना रनौत ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी के जरि राज कुंद्रा की गिरफ्तारी पर रिएक्शन देते हुए कहा कि यही वजह है कि वो फिल्म इंडस्ट्री को गटर कहती है। अपने इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिए कंगना ने कहा कि मैं इसलिए फिल्म इंडस्ट्री को गटर कहा करती हूं। कंगना आगे लिखती है, कि हर चमकने वाली चीज सोना नहीं होती।

    Raj Kundra Pornography Case: Mumbai Police का आरोप ब्रिटिश पोर्न कंपनी से थे संबंध | वनइंडिया हिंदी
    जल्द करूंगी बेनकाब

    जल्द करूंगी बेनकाब

    उन्होंने कहा कि अपनी आने वाली फिल्म 'टीकू वेड्स शेरू' के जरिए वो बुलीवुड का चेहरा बेनकाब करने जा रही हैं। उन्होंने लिखा कि हमें इस फिल्म इंडस्ट्री में सिस्टम और सख्ती की जरूरत है। आपको बता दें कि अपनी बबाकी की वजह से सूर्खियों में रहने वाली कंगना रनौत दिन फिल्म इंडस्ट्री और इससे जुड़ लोगों पर निशाने साधती रहती है।

    क्या है मामला

    क्या है मामला

    शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा को मुंबई पुलिस ने अश्लील फिल्में बनाने और उन्हें प्रसारित करने के मामले में गिरफ्तार किया है। मुंबई पुलिस का आरोप है कि राज कुंद्रा ने पोर्न इंडस्ट्री में 8 से 10 करोड़ रुपए लगाए। उन्होंने भारतीय कानून से बचने के लिए ब्रिटेन में कंपनी बनाई। राज ने अपने भाई के साथ मिलकर केनरिन नाम की कंपनी बनाई, जिसके जरिए अश्लील कंटेंट बनाने और उन्हें प्रसारित करने का काम किया जा रहा था। अलग-अलग व्हाट्सऐप ग्रुप के जरिए से काम हो रहा था। पुलिस का दावा है कि उनके पास राज कुंद्रा के खिलाफ पर्याप्त सबूत है। अगर पुलिस राज के खिलाफ आरोप साबित करने में कामियाब हो जाती है तो उनकी मुश्किल बढ़नी तय है।

    Raj Kundra Arrest: राज की गिरफ्तारी के बाद शिल्पा ने 'दूरी', सुपर डांसर चैप्टर 4 से भी गायबRaj Kundra Arrest: राज की गिरफ्तारी के बाद शिल्पा ने 'दूरी', सुपर डांसर चैप्टर 4 से भी गायब

    English summary
    Kangana Ranaut reaction on Raj Kundra Detain, said that Why I called Film Industry Gutter, Soon I will Expose Bullywood
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X