• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

kangana Ranaut ने सान्‍या मल्‍होत्रा की अदाकारी की जमकर तारीफ तो फिर एक्‍ट्रेस के क्‍यों कांप गए हाथ?

|

नई दिल्‍ली। बॉलीवुड एक्‍ट्रेस जो अपनी बेकाक टिप्‍पणियों के लिए जानी जाती है उन्‍होंने एक्‍ट्रेस सान्‍या मल्‍होत्रा की एक्टिंग की जमकर तारीफ की। सान्‍या मल्‍होत्रा जिन्‍होंने दंगल फिल्‍म से अपने फिल्‍मी करियर की शुरूआत की थी जब उनकी कंगना रनौत ने तारीफ ट्वीट पर की तो उसे पढ़ते हुए सान्‍या कांप उठी। यहीं नहीं इंटरनेट यूजर्स भी अचंभित हो गए यहां तक ट्रोलर्स कंगना को ट्रोल करते हुए बोले- 'शुक्र है आपने किसी फिल्म वाले की तारीफ की...'। मीडिया को दिए इंटरव्‍यू में सान्‍या मल्‍होत्रा ने ये बयां किया कि सीनियर एक्‍ट्रेस कंगना रनौत से अपनी तारीफ सुनकर उन्‍हें कैसा लगा।

कंगना रनौत ने तारीफ सुनकर दंगल गर्ल सान्‍या का हुआ ये हाल

कंगना रनौत ने तारीफ सुनकर दंगल गर्ल सान्‍या का हुआ ये हाल

सान्या मल्होत्रा अपनी वेब फिल्म पगलैट के कारण काफी चर्चा में हैं। इस सीरीज में उनकी एक्टिंग की जमकर तारीफ हो रही है। कंगना रनोट ने भी फिल्म पगलैट को लेकर सान्या मल्होत्रा की सोशल मीडिया पर तारीफ की। कंगना ने कहा, सान्‍या की एक्टिंग लाजवाब है। 2016 में दंगल फिल्‍म से करियर की शुरूआत करने वाली सान्या कंगना से तारीफ पाकर गदगद हैं।

    kangana Ranaut ने सान्‍या मल्‍होत्रा की अदाकारी की तारीफ तो फिर एक्‍ट्रेस के क्‍यों कांप गए हाथ?
    कंगना से तारीफ सुनकर क्यों सान्‍या मल्‍होत्रा के कांप गए हाथ

    कंगना से तारीफ सुनकर क्यों सान्‍या मल्‍होत्रा के कांप गए हाथ

    सान्‍या ने एक इंटरव्‍यू में कंगना रनौत के इस ट्वीट के बारे में प्रतिक्रिया देते हुए कहा "वह इंडस्‍ट्री में मेरी वरिष्ठ हैं। और सिर्फ दंगल के दौरान ही नहीं, मैं हर साक्षात्कार में यही कहती थी मैं उनकी बहुत बड़ी प्रशंसक हूं।" वो काफी प्रेरणादायक है। ट्विटर पर उनके द्वारा मेरी प्रशंसा करना मेरे और मेरे परिवार के लिए एक बहुत बड़ी बात थी। जब मैंने उस ट्वीट को पढ़ा तो मेरे हाथ कांप रहे थे। मेरे मुं‍ह से केवल ये ही निकला ओह माय गॉड, यह है ...?' जैसे विश्वास नहीं हो रहा था। वह वास्तव में मेरे लिए बहुत बड़ा गिफ्ट है मैं बेहद आभारी हूं। "

    "थलाइवी" का ट्रेलर देखकर रामगोपाल वर्मा ने कंगना रनौत से क्यों मांगी माफी

    कंगना रनौत ने सान्‍या की तारीफ में क्या कहा?

    कंगना रनौत ने सान्‍या की तारीफ में क्या कहा?

    कंगना ने लिखा था, "मैं गदगद हूं लोग उसकी प्रतिभा को पहचान रहे हैं। मैं उन लोगों की आभारी हूं कि उनके टैलेंट को पहचान रहे हैं, मैंने सुना है कि PagglaitOnNetflix में अदभुत काम कर रही है... तुम्हारे लिए बहुत खुश हूं सान्या तुम सबकुछ के लायक करती हो और बहुत कुछ भी...तुम्हें ढेर सारा प्यार'।

    उदयपुर पहुंचीं कंगना रनौत, ट्विटर पर दिल का निशान बनाकर लिखा-'मेरे सबसे खास व्यक्ति से मिलने आई हूं'उदयपुर पहुंचीं कंगना रनौत, ट्विटर पर दिल का निशान बनाकर लिखा-'मेरे सबसे खास व्यक्ति से मिलने आई हूं'

    कंगना रनौत तारीफ करते ही हुईं ट्रोल

    कंगना रनौत तारीफ करते ही हुईं ट्रोल

    कंगना रनौत जो राजनैतिक, समाजिक समेत अन्‍य मुद्दों पर अपनी रखने के लिए जानी जाती हैं। इतना ही नहीं आए दिन अपने वो बॉलीवुड एक्‍टर और एक्‍ट्रेस को लेकर बेधड़क होकर बात कहती आईं है उसी कंगना रनौत ने अपने से जूनियर एक्‍ट्रेस सान्‍या की जब सोशल मीडिया पर खुलकर तारीफ कर दी तो लोग उन्‍हें ट्रोल करने लगे, एक यूजर ने लिखा- पहली बार आपको अपने अलावा किसी और की तारीफ करते हुए सुन रहे हैं।'दूसरे यूजन ने लिखा शुक्र है तुम्हें भी किसी फिल्म वाले की तारीफ की, नहीं तो तुम्हारी नजर में सब फालतू हैं यहां।' इसी तरह अन्‍य यूजर्स ने कंगना की इस तारीफ पर उन्‍हें ट्रोल करते हुए कमेंट किया है।

    कंंगना रनौत को निर्देशक हंसल मेहता ने बताया आज की महान एक्‍ट्रेस, तो एक्‍ट्रेस बोलीं- 'प्यार तो करते हो...'कंंगना रनौत को निर्देशक हंसल मेहता ने बताया आज की महान एक्‍ट्रेस, तो एक्‍ट्रेस बोलीं- 'प्यार तो करते हो...'

    https://hindi.oneindia.com/photos/actress-riya-sen-viral-bold-pictures-60624.htmlरिया सेन की ये तस्वीरें उड़ा देगी रातों की नींद

    English summary
    Kangana Ranaut praised Sanya Malhotra's performance, then why did the actress's shaking hands
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X