• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

'तेजस' में सिख सैनिक की भूमिका निभा रहीं कंगना रनौत, कहा- नाम पढ़कर मेरे चेहरे पर...

|
Google Oneindia News

मुंबई: बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं। साथ ही वो देश से जुड़े हर मुद्दे पर अपनी प्रतिक्रिया देती हैं। इस सबसे अलग कंगना अपनी आगामी फिल्म पर तेजी से काम कर रही हैं, जिसका नाम 'तेजस' है। इस फिल्म में वो सिख सैनिक की भूमिका निभाएंगी। जिसकों लेकर कंगना काफी ज्यादा खुश और उत्साहित हैं। तेजस के अलावा भी उनकी कई फिल्में आने वाली हैं।

फोटो की ट्वीट

फोटो की ट्वीट

कंगना ने इस फिल्म से जुड़ा एक ट्वीट किया है, जिसमें एक वर्दी की फोटो है। जिस पर तेजस गिल नाम लिखा है। फोटो के साथ कंगना ने लिखा कि तेजस में एक सिख सैनिक की भूमिका निभा रही हूं। मैं इस बारे में कभी नहीं जानती थी, आज जब मैंने यूनिफॉर्म पर पूरा नाम पढ़ा तो मुझे पता चला। इसके बाद मेरे चेहरे पर एक मुस्कान आ गई। ये हमारे प्यार में प्रकट होने का एक तरीका है, ब्रह्माण्ड हमारे समझने की तुलना में अधिक तरीके से हमसे बात करता है।

जगाना चाहती हैं देशभक्ति की भावना

जगाना चाहती हैं देशभक्ति की भावना

इससे पहले भी कंगना ने तेजस को लेकर एक ट्वीट किया था। उस दौरान उन्होंने लिखा था कि एक नए सफर की शुरुआत कर रही हूं। तेजस की टीम के साथ मेरा लुक टेस्ट। कंगना के मुताबिक इस फिल्म की शूटिंग उनके बर्थ डे मंथ यानी मार्च से शुरू हो जाएगी। ये फिल्म वायुसेना की एक महिला अधिकारी की कहानी है। जिसको सर्वेश मेवारा डायरेक्ट कर रहे हैं। फरवरी में ही इस फिल्म का पहला पोस्टर जारी हुआ था, जिसमें कंगना फाइटर प्लेन के साथ नजर आ रही थीं।

    Arjun Rampal ने पूरी की Dhaakad की Shooting, पहली बार दिखेंगे Kangana के साथ | वनइंडिया हिन्दी
    दो अन्य बड़ी फिल्मों पर काम

    दो अन्य बड़ी फिल्मों पर काम

    कंगना के मुताबिक सेना से उनका लगाव बचपन से ही है। उनको उम्मीद है कि तेजस से युवाओं में देशभक्ति और गर्व की भावना पैदा होगी। आमतौर पर बहुत से वीर जवान शहीद हो जाते हैं, लेकिन किसी का ध्यान उनकी ओर नहीं जाता है। तेजस के जरिए वो एक मजबूत मैसेज देने का काम करेंगी। वहीं तेजस के अलावा कंगना जयललिता की बायोपिक थलाइवी और मणिकर्णिका रिटर्न्स पर भी काम कर रही हैं। हालांकि मणिकर्णिका रिटर्न्स के ऐलान के बाद एक राइटर ने कंगना के ऊपर स्क्रिप्ट चोरी का आरोप लगाया था।

     कंगना रनौत ने ऋतिक रोशन पर निकाला गुस्‍सा बोली- मेरा बेवकूफ EX .... कंगना रनौत ने ऋतिक रोशन पर निकाला गुस्‍सा बोली- मेरा बेवकूफ EX ....

    English summary
    Kangana Ranaut playing Sikh soldier role in Tejas
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X