• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

Twitter से आउट हुईं कंगना रनौत तो स्वदेशी Koo App ने किया स्वागत, फाउंडर ने कहा- इसे अपना ही घर समझें

|

मुंबई, 5 मई: बॉलीवुड एक्‍ट्रेस कंगना रनौत जो अब तक ट्वीटर के जरिए हर मुद्दें पर बेबाकी से बयान दिया करती थी उनका एक बयान ही उनके लिए मुसीबत बन गया। ममता बनर्जी के बंगाल की सत्‍ता में तीसरी बार आने पर कंगना रनौत ने ऐसी पोस्‍ट लिखी जिसके बाद बीते मंगलवार को उनका ट्विटर एकाउंट सस्पेंड कर दिया गया था। जिसके बाद कंगना ने कहा था इससे उन्‍हें कोई खास फर्क नहीं पड़ता। उनके पास अपनी आवाज उठाने के लिए और भी प्‍लेटफार्म है। जिसके बाद कंगना ने ट्वीटर जैसे ही सोशल मीडिया प्‍लेटफार्म जिसका नाम कू एप है उसे ज्‍वाइन किया और एक पोस्‍ट लिखी। जिस पर कू एप फाउंडर ने कंगना का स्वागत किया है और लिखा कि ये आपका घर है और यहां आप अपने विचार खुलकर जाहिर कर सकती हैं।

ट्वीटर ने किया सस्‍पेंड तो कंगना Koo App पर लिखा ये पोस्‍ट

ट्वीटर ने किया सस्‍पेंड तो कंगना Koo App पर लिखा ये पोस्‍ट

बता दें कंगना Koo App पर लगातार एक्टिव रहती हैं और पर्सनल लाइफ अपने वीडियो और फोटोज पहले से ही पोस्‍ट करती रहती हैं। वहीं कंगना रनौत को जब ट्वीटर ने सस्‍पेंड किया तो उन्‍होंने Koo App पर लिखा हैलो सभी को... वर्किंग नाइट्स ये धाकड़ Koo Appके लिए लंच ब्रेक है। क्यों नहीं अभी कू करें। कंगना रनौत ने आगे लिखा ये नई जगह है और पहचान होने में थोड़ा वक्त लगेगा, लेकिन किराए का घर किराए का होता है अपना घर कैसा भी हो अपना होता है'।

Koo App को-फाउंडर ने कंगना का स्‍वागत करते हुए लिखी ये पोस्‍ट

Koo App को-फाउंडर ने कंगना का स्‍वागत करते हुए लिखी ये पोस्‍ट

Koo App को-फाउंडर अप्रेय राधाकृष्ण ने कंगना को ट्वीटर से सस्‍पेंड किए जाने के बाद अपनी ओर से पहला पोस्‍ट लिखा। पहल बता दें Koo App ट्वीटर जैसा ही सोशल मीडिया प्‍लेटफार्म है लेकिन ये पूरा स्‍वदेशी है। Koo App के फाउंटर ने कंगना के लिए लिखा 'वो सही कहती हैं कि कू उनका घर है जबकि बाकी सारी जगह सिर्फ किराए की हैं'।

कंगना रनौत को भड़काऊ पोस्‍ट के लिए ट्वीटर ने किया आउट अब लगा एक और बड़ा झटकाकंगना रनौत को भड़काऊ पोस्‍ट के लिए ट्वीटर ने किया आउट अब लगा एक और बड़ा झटका

Koo App के दूसरे को-फाउंडर मयंक ने कहा ये आपका घर है....

Koo App के दूसरे को-फाउंडर मयंक ने कहा ये आपका घर है....

वहीं Koo App के दूसरे को-फाउंडर मयंक ने एक्‍ट्रेस कंगना रनौत का स्‍वागत किया और लिखा कंगना जी, ये आपका घर है। यहां आप स्वाभिमान के साथ अपने विचार सबके सामने रखें'।

https://www.filmibeat.com/photos/heena-panchal-67992.html?src=hi-oiPhotos: हिना पांचाल इन तस्वीरों की वजह से हैं काफी चर्चा में

English summary
Kangana Ranaut out of Twitter and Swadeshi 'Twitter' welcomed, Koo App said - consider it your own home
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X