• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

BJP में शामिल हुईं कंगना रनौत की मां, बोलीं- पीएम ने सुरक्षा देकर जीता दिल, अब हम पूरी तरह भाजपा के हुए

|

नई दिल्‍ली। बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत की मां आशा रनौत ने कांग्रेस से इस्तीफा देकर बीजेपी का दामन लिया है। भारतीय जनता पार्टी से जुड़ने के बाद आशा रनौत ने कहा कि कंगना रनौत के साथ जो हुआ, उसके बाद भाजपा में आना ही पड़ा। वहीं, आशा रनौत ने पीएम नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह का धन्यवाद किया है। कंगना के दफ्तर पर बीएमसी की कार्रवाई के बाद उनकी मां आशा रनौत ने बुधवार को शिवसेना पर निशाना साधा था। उन्होंने कहा कि उद्धव ठाकरे आपने आज मेरी बेटी कंगना के ऑफिस पर नहीं, बल्कि अपने पिता बालासाहेब ठाकरे की आत्मा पर घाव किया है।

    Kangana Ranaut की मां का Uddhav Thackeray पर हमला, कहा- कायर है Shivsena | वनइंडिया हिंदी

    पीएम मोदी ने कब-कब जवानों के बीच पहुंचकर सबको चौंकाया ?

    BJP में शामिल हुईं कंगना रनौत की मां, बोलीं- पीएम ने सुरक्षा देकर जीता दिल, अब हम पूरी तरह भाजपा के हुए

    क्‍या कहा कंगना की मां ने

    कंगना रनौत की मां आशा कुमारी ने बताया कि वे अपनी बेटी की सुरक्षा को लेकर चिंतित थीं। वह एक कांग्रेसी परिवार से सम्बंध रखते थे परंतु जो हमारे साथ किया वो अच्छा नही किया। मैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व गृह मंत्री अमित शाह का आभार प्रकट करती हूं जिन्होंने वाई प्लस सुरक्षा दी। आशा कुमारी रणौत ने कंगना रनौत के कार्यालय को तोडने पर बीएमसी मुंबई की कार्यवाही को दुर्भाग्यपूर्ण बताया और इसे कायरता पूर्ण कार्यवाही बताया। उन्होंने कहा कि उन्हें अपनी बेटी पर नाज है। और वह किसी भी सूरत में गलत नहीं है। वहीं बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रणौत के समर्थन में भाजपा मंडल सरकाघाट ने जिला अध्यक्ष दिलीप ठाकुर की अगुवाई में महाराष्ट्र सरकार द्वारा कंगना रनौत के दफ्तर को तोड़े जाने और उसे मानसिक रूप से प्रताड़ित करने के आरोप में कंगना रनौत के पैतृक गांव भांबला में प्रदर्शन किया और महाराष्ट्र सरकार के विरुद्ध जमकर नारेबाजी की।

    भाजपा कार्यकर्ताओं ने भांबला चौक से कंगना के घर तक प्रदर्शन किया । जिला अध्यक्ष दलीप ठाकुर ने कहा कि कंगना जिला मंडी या हिमाचल की ही बेटी नहीं है वह पूरे भारत की बेटी है। हम इस बेटी के साथ हर समय खड़े है। महारास्ट्र की सरकार के द्वारा की गई कार्रवाई साफ तौर पर बदले की भावना है, जिसका हम पूरजोर विराध करते हैं। कंगना रनौत की माता से मिलकर उन्हें पूरे समर्थन का भरोसा दिया।

    कंगना का दफ्तर तोड़े जाने के बाद उद्धव ठाकरे और शरद पावर के बीच क्या बातचीत हुई? जानिए मीटिंग की इनसाइड बातें

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    Kangana Ranaut’s mother thanks PM Modi-Amit Shah for support, says family was Congress loyalist but will support BJP now.
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X