• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

फिल्म 'तेजस' में ऐसा क्या है खास कि रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह से मिलने पहुंची कंगना रनौत, सुनाई स्क्रिप्ट

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली। अपने ट्वीट और हाजिर जवाबी के लिए सुर्खियों में रहने वाली बॉलीवुड 'क्वीन' कंगना रनौत इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'तेजस' की शूटिंग में व्यस्त हैं। इसी सिलसिले में आज कंगना रनौत ने केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह से भी मुलाकात की। कंगना के साथ उनकी बहन रंगोली रानौत सहित फिल्म की टीम भी राजनाथ सिंह से मिलने उनके आवास पर पहुंची। इस दौरान अभिनेत्री कंगना ने रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह से फिल्म 'तेजस' के लिए आशीर्वाद भी लिया। कंगना ने अपने ट्विटर हैंडल पर केंद्रीय मंत्री से मुलाकात की तस्वीरें साझा की हैं।

कंगना रनौत ने राजनाथ सिंह से की मुलाकात

कंगना रनौत ने राजनाथ सिंह से की मुलाकात

कोरोना वायरस लॉकडाउन से ही कंगना रनौत सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हो गई हैं। सामाजिक मुद्दों और कई अन्य मुद्दों पर भी वह खुलकर अपने विचार रखती हैं। हाल ही में उनकी और पंजाबी सिंगर दिलजीत दोसांझ के बीछ हुए ट्विटर वार ने काफी सुर्खियां बटोरी थीं। कंगना रनौत के वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'तेजस' की शूटिंग को लेकर काफी मेहनत कर रही हैं। राजनाथ सिंह से मुलाकात के बाद फिल्म तेजस के लिए उन्होंने वायुसेना से भी कुछ जरूरी परमीशन ली है।

कंगना ने ट्वीट कर साझा की फोटो

कंगना ने ट्वीट कर साझा की फोटो

रविवार की शाम पोस्ट किए गए एक ट्वीट में कंगना ने राजनाथ सिंह से मुलाकात की तस्वीरों को साझा किया है। कंगना के साथ उनकी बहन और एक्ट्रीस की टीम भी नजर आ रही है। फोटो के साथ कंगना ने कैप्शन में लिखा, 'माननीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह से आज मुलाकात की और उनका आशीर्वाद लिया। उनके साथ तेजस की स्क्रिप्‍ट साझा की। वायुसेना के साथ भी स्‍टोरी शेयर की और जरूरी अनुमति लीं। जय हिंद।'

इस एतिहासिक घटना से प्रेरित है 'तेजस'

इस एतिहासिक घटना से प्रेरित है 'तेजस'

बता दें कि फिल्म तेजस में कंगना रनौत एक फाइटर प्लेन उड़ाती नजर आएंगी, वह इस फिल्म में वायुसेना की पायलट की भूमिका निभा रही हैं। बता दें कि साल 2016 में इंडियन एयर फोर्स ने महिलाओं को लड़ाकू भूमिकाओं में शामिल के बाद नया कीर्तिमान स्थापित किया था। फिल्म की कहानी उसी एतिहासिक घटना से प्रेरित है। इस फिल्म को सर्वेश मेवाड़ा डायरेक्ट कर रहे हैं। इसके अलावा कंगना रनौत अपनी फिल्म 'थलाइवी' में भी व्यस्त है। यह फिल्म तमिलनाडु की दिवंगत मुख्यमंत्री जे जयललिता की बायॉपिक है।

यह भी पढ़ें: संदिग्ध क्रेडिट कार्ड मिलने पर कंगना ने शिवसेना MLA पर साधा निशाना, बोलीं- 'India पाकिस्तान ना बन जाए'

English summary
Kangana Ranaut met Defense Minister Rajnath Singh, blessings for film Tejas permission from IAF too
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X