• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

कंगना रनौत बोली मुझे करन जौहर से है खतरा, अभिनेत्री ने पीएम मोदी से मांगी मदद

|

मुंबई। बॉलीवुड एक्‍ट्रेस कंगना रनौत पिछले कई दिनों से अपने बड़े बयानों के कारण सुर्खियों में बनी हुई हैं।आए दिन सोशल मीडिया पर बॉलीवुड की मशहूर हस्तियों के खिलाफ बयान देकर चर्चा में बनी हुई हैं। वहीं अब कंगना ने बॉलीवुड के मशहूर फिल्‍म निर्देशक पर निशाना साधते हुए कहा कि उनसे उन्‍हें खतरा हैं। इतना ही नहीं कंगना रनौत पीएम नरेन्‍द्र मोदी से मदद मांगी है।

कंगना रनौत ने इस निर्देशक पर बोला हमला

कंगना रनौत ने इस निर्देशक पर बोला हमला

सुशांत सिंह राजपूत केस में बेबाकी से बयान देने वाली कंगना रनौत ने एक बार फिर फिल्‍म निर्देशक करन जौहर पर हमला बोला है। हालांकि कंगना रनौत और करण जौहर के बीच जुबानी जंग लंबे समय से चल रही है। सुशांत केस से भी पहले, पिछले कई सालों से कंगना रनौत, करण जौहर को नेपोटिज्म के बादशाह और बॉलीवुड में ‘मूवी माफिया किंग' जैसी उपाधियां देकर टारगेट कर रही हैं। सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से नेपोटिज्म का मुद्दा गर्माया तो सबने इस पर अपनी राय रखी। वहीं कंगना रनौत सुशांत केस में बहाने करण जौहर पर नेपोटिज्म को लेकर निशाना लगातार साध रही हैं। इतना ही नहीं कंगना एक के बाद एक पोस्‍ट लिख रही हैं।

कंगना रनौत के तल्ख तेवर देख मां को सता रही बेटी की शादी की चिंता, कही ये भावुक बात

पीएम मोदी से करण जौहर के खिलाफ एक्शन लेने की मांग की

पीएम मोदी से करण जौहर के खिलाफ एक्शन लेने की मांग की

कंगना रनौत अब एक ट्वीट करते हुए एक बार फिर करण जौहर को आड़े हाथों लिया है। इतना ही नहीं इस पोस्‍ट को कंगना ने पीएम मोदी को भी टैग किया और करण जौहर के खिलाफ एक्शन लेने की मांग की है। साथ ही करण जौहर को कंगना रनौत ने मूवी माफिया के लिए जिम्मेदार बताया। कंगना ने लिखा- अभी तक करण जौहर के खिलाफ कोई भी एक्शन नहीं लिया गया है और जब सभी चीजें ठंडी होने लगेंगी तो करण के लकड़बग्घों की फौज मेरे पीछे आएगी।

कंगना रनौत का नसीरु्द्दीन को करारा जवाब, बोलीं- मैं इन सब चीजों की आदी हो चुकी हूं लेकिन क्या आप?

करन जौहर अपने लकड़बग्घों की फौज के साथ मेरे पीछे आएंगे

करन जौहर अपने लकड़बग्घों की फौज के साथ मेरे पीछे आएंगे

कंगना रनौत ने अपने ट्वीट में लिखा कि करण जौहर, जो कि मूवी माफिया के लिए जिम्मेदार हैं, पीएम मोदी जी, वह कई जिंदगियां और करियर बर्बाद कर चुके हैं, वह खुलेआम घूम रहे हैं। अभी तक उनके खिलाफ कोई एक्शन नहीं लिया गया। क्या हमारे लिए कोई उम्मीद है? जब सब ठीक हो जाएगा तो वह अपने लकड़बग्घों की फौज के साथ मेरे पीछे आएंगे।

कंगना रनौत ने दिया बड़ा बयान- बॉलीवुड सितारों का हुआ नारकोटिक टेस्ट तो कई A लिस्टर पहुंच जाएंगे जेल

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Kangana Ranaut is Seeks Help From PM ModiTo Take Action Against Film Director Karan Johar His gang of hyenas will come for me
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X