• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

भाजपा नेता बोले- कंगना रनौत ने "ड्रग एडिक्ट" होने की बात स्वीकारी थी, NCB को ये भी जांच करनी चाहिए

|

नई दिल्‍ली। बॉलीवुड की एक बाद एक जानी मानी अभिनेत्रियां एनसीबी के निशाने पर है। बुधवार को नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने एक्‍ट्रेस दीपिका पादुकोण समेत चार अभिनेत्रियों को ड्रग्स मामले में पूछताछ के लिए समन भेजा है। एनसीबी ने दीपिका पादुकोण के अलावा अभिनेत्री सारा अली खान, श्रद्धा कपूर, रकुल प्रीत सिंह और दीपिका की मैनेजर करिश्मा प्रकाश को पूछताछ के लिए समन भेजा है। वहीं अब महाराष्‍ट्र के बीजेपी नेता प्रवीण दरेकर ने इस मामले में कंगना रनौत को लेकर भी जांच करने की मांग की है।

भाजपा नेता ने कंगना रनौत को लेकर जांच करने की मांग उठाई

भाजपा नेता ने कंगना रनौत को लेकर जांच करने की मांग उठाई

महाराष्ट्र बीजेपी नेता प्रवीण दरेकर ने कहा सुशांत सिंह राजपूत की जैसा कि नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने बॉलीवुड ड्रग नेक्सस के संबंध में बृहद स्‍तर पर जांच का दायरा बढ़ाया है तो एजेंसी को अभिनेत्री कंगना रनौत को लेकर भी जांच करनी चाहिए क्योंकि कंगना ने पहले "ड्रग एडिक्ट" होने की बात स्वीकार की थी। राज्‍य सभा में संवादाताओं को संबोधित करते हुए दरेकर ने कहा कि "अगर कंगना ने कहा है कि उन्‍हें एक मादक पदार्थ की लत थी तो एनसीबी (नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो) को जांच करनी चाहिए। हमारे देश में कानून सभी के लिए समान है।

बिना ड्रग्स मिले आखिर कैसे और क्यों एनसीबी के शिकंजे में आईं ये अभिनेत्रियां

एनसीबी की धरपकड़ के बीच भाजपा नेता ने की ये मांग

एनसीबी की धरपकड़ के बीच भाजपा नेता ने की ये मांग

गौरतलब है कि दरेकर की टिप्पणी ऐसे समय में आई है जब एजेंसी सुशांत सिंह राजपूत (SSR) की मौत के मामले में ड्रग एंगल की जांच कर रही है और अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती को गिरफ्तार किया गया है। जिसे बिहार पुलिस ने उनके अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत प्रेमी की आत्महत्या के लिए उकसाने संबंधी आरोप के तहत मामला दर्ज किया था और केंद्रीय जांच ब्यूरो (CBI) SSR मौत मामले में जांच कर रही है।

ड्रग्स केस में नाम आने पर भड़की दीया मिर्जा बोलीं- मेहनत से बनाए मेरे करियर को पहुंच रहा नुकसान

    Rhea Drug Case: NCB के राडार पर Bollywood के 50 सेलेब्स, कई बड़े नाम शामिल | वनइंडिया हिंदी
    अध्‍ययन सुमन के बयान के आधार पर मुंबई पुलिस ने दर्ज हुआ था केस

    अध्‍ययन सुमन के बयान के आधार पर मुंबई पुलिस ने दर्ज हुआ था केस

    एनसीबी ने इस मामले में कई बॉलीवुड अभिनेत्रियों को तलब किया है, जिसमें दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर, सारा अली खान और रकुल प्रीत सिंह शामिल हैं। इस महीने की शुरुआत में, शिवसेना की अगुवाई वाली सरकार ने मुंबई पुलिस को अभिनेता शेखर सुमन के बेटे अध्‍ययन सुमन द्वारा कंगना रनौत ड्रग्स लेती हैं, लगाए गए आरोपों के आधार पर मुंबई पुलिस को इसकी जांच करने का आदेश दिया था।

    NCB से दीपिका पादुकोण की मैनेजर ने लगाई गुहार, 25 सितंबर तक जांच से दूर रखे, बताई ये वजह

    तो क्या हमें सावधानी नहीं बरतनी चाहिए?

    तो क्या हमें सावधानी नहीं बरतनी चाहिए?

    दारेकर ने कहा कि अगर फिल्म उद्योग में नए अभिनेता ड्रग्स के शिकार हो रहे हैं तो कोई भी समर्थन नहीं करेगा।"अगर दुनिया के सबसे बड़े फिल्म उद्योगों में से एक (ड्रग्स) के आदी हो रहे हैं तो क्या हमें सावधानी नहीं बरतनी चाहिए?" यह भी कहा कि अगर एनसीबी किसी भी ऐसे व्यक्ति को समन भेजती है जो जांच के लिए ड्रग्स का सेवन कर रहा है तो उसे कोई समस्या नहीं होनी चाहिए। अगर एनसीबी किसी भी ऐसे व्यक्ति को समन भेजती है जो जांच के लिए ड्रग्स का सेवन कर रहा है तो उसे कोई समस्या नहीं होनी चाहिए।

    पंजाब में पुतले जलाए जाने पर गुस्‍साईं कंगना रनौत, बोली मैं क्या विपक्षी नेता हूं?

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    Kangana Ranaut had accepted that being a "drug addict", NCB should also investigate: Maharashtra BJP leader Praveen Darekar
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X