• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

पंजाब में पुतले जलाए जाने पर गुस्‍साईं कंगना रनौत, बोली मैं क्या विपक्षी नेता हूं?

|

मुंबई।सुशांत सिंह राजपूत केस के बाद बॉलीवुड में नेपोटिज्‍म का अरोप लगाने वाली एक्‍ट्रेस कंगना रनौत भले ही राजनीति में नहीं हैं लेकिन वो पिछले कुछ दिनों से विपक्षी पार्टियों के जबदस्‍त निशाने पर हैं। मुंबई को असुरक्षित बताकर कंगना का झगड़ा महाराष्‍ट्र की शिवसेना सरकार से शुरु हुआ था लेकिन अब उनको अन्‍य विपक्षी पार्टियां भी टॉरगेट कर निशाना साध रही हैं। केन्‍द्र सरकार द्वारा लाए गए किसान विधेयक के खिलाफ आज पंजाब में जमकर विरोध प्रदर्शन हुआ। मजे की बात है कि किसानों के इस आंदोलन में पीएम नरेन्‍द्र मोदी के संग अभिनेत्री कंगना रनौत के भी पुतले जलाए गए। जिस पर बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने नाराजगी जताते हुए ट्वीट किया है।

क्या मैं कोई मंत्री या एक महान विपक्षी नेता हूं?

क्या मैं कोई मंत्री या एक महान विपक्षी नेता हूं?

कंगना रनौत ने अपने ट्वीट में लिखा कि महाराष्ट्र में पहले मुझे धमकाया और मेरे पोस्टरों को चप्‍पलों से पीट-पीट कर फाड़ा गया और अब कांग्रेस ने पंजाब में मेरे पुतले जलाए,। ये मामला साफ तौर पर मेरी गलत पहचान से संबंधित लग रहा है। कंगना ने सवाल उठाया कि क्या मैं कोई मंत्री या एक महान विपक्षी नेता हूं? वे क्या सोचते हैं कि मैं हूं? उन्‍होंने @INCIndia को टैग करते हुए लिखा कि कांग्रेस को खुश करने के लिए चापलूसी है।

कंगना रनौत के तल्ख तेवर देख मां को सता रही बेटी की शादी की चिंता, कही ये भावुक बात

पोस्‍टर पर चप्‍पल से पिटाई वाले पोस्‍टर को देखकर क्या बोली कंगना

पोस्‍टर पर चप्‍पल से पिटाई वाले पोस्‍टर को देखकर क्या बोली कंगना

बता दें एक्‍ट्रेस कंगना रनौत ने कुछ दिनों पहले मुंबई की पाक अधिकृत कश्मीर से तुलना करके एक विवाद खड़ा कर दिया था मुंबई में उनका जमकर विरोध हुआ, मुंबई में कंगना रनौत के पोस्टरों की गुस्साई भीड़ और शिवसेना की महिला कार्यकर्ताओं ने चप्‍पलों से पिटाई की थी। कंगना रनौत जो कि दिवंगत अभिनेता सुशांत और उनके परिवार के लिए न्याय मांगने के लिए धर्मयुद्ध की लड़ाई लड़ रही है। उन्‍होंने अपने इस पोस्‍टर की पिटाई वाले पोस्‍टर पर ट्वीट किया कि मुंबई 'खून का आदी' है। अभिनेत्री ने शुक्रवार को एक ट्वीट में कहा, "सुशांत और पालघर में साधु की हत्या के बाद अब प्रशासन पर मेरी राय व्‍यक्‍त करने पर मेरे पोस्टरों की पिटाई की जा रही है, ऐसा लगता है कि मुंबई को खून की आदी है।

कंगना रनौत के पोस्‍टर की चप्‍पलों से पिटाई होने पर, जानें भाजपा प्रवक्‍ता संबित पात्रा क्या बोले

कंगना और महाराष्ट्र सरकार के बीच जुबानी जंग जारी है

कंगना और महाराष्ट्र सरकार के बीच जुबानी जंग जारी है

बता दें मुंबई की तुलना पीओके से करने के बाद से कंगना और महाराष्ट्र सरकार के बीच जुबानी जंग जारी है। ये मामला तब और गंभीर हो गया जब BMC ने कंगना के पाली हिल वाले दफ्तर पर बुलडोजर चला दिया, बीएमसी की इस हरकत के बाद कंगना हाईकोर्ट पहुंची, जहां कोर्ट ने BMC की हरकत पर स्टे लगा दिया है, इस घटना के बाद कंगना मनाली वापस लौट आई हैं लेकिन अभी भी वो अपने दफ्तर को तोड़े जाने की घटना को भुला नहीं पाई हैं और लगतार Tweet करके महाराष्ट्र सरकार पर हमला बोल रही हैं।

'कंगना को देशभक्ति का सर्टिफिकेट दे रही है भाजपा'

'कंगना को देशभक्ति का सर्टिफिकेट दे रही है भाजपा'

बता दें महाराष्‍ट्र के गृहमंत्री देशमुख ने इससे पहले भी कहा था कि महाराष्ट्र न केवल राकांपा, शिवसेना या कांग्रेस का है, बल्कि भाजपा और जनता का भी है, अगर महाराष्ट्र का अपमान होता है तो सभी पार्टी के लोगों को इसकी निंदा करनी चाहिए।महाराष्ट्र कैबिनेट मंत्री विजय वडेट्टीवार ने कहा कि जिसको (कंगना रनौत) महाराष्ट्र पुलिस पर भरोसा नहीं, उसको भाजपा अगर देशभक्ति का सर्टिफिकेट देती है और उसे 'वाई' श्रेणी की सुरक्षा प्रदान करती है। तो इसका मतलब भाजपा और केंद्र सरकार महाराष्ट्र पुलिस पर भरोसा नहीं करने वालों का साथ दे रही है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Kangana Ranaut effigies were burnt in Punja protest against farmers bill,actress said Am I some minister or a great opposition leader?
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X