• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

तनु वेड्स मनु के दस साल होने पर वेबसाइट ने नहीं किया टैग तो कंगना भड़कीं, तापसी, स्वरा, आलिया को भी घसीटा

|
Google Oneindia News

मुंबई। कंगना रनौत के करियर की अहम फिल्म माने जाने वाली तनु वेड्स मनु को रिलीज हुए दस साल पूरे हो गए हैं। 25 फरवरी 2011 को ये फिल्म रिलीज हुई थी। इस फिल्म को लेकर जो खबरें न्यूज वेबसाइट्स ने की उनमें से कुछ ने इसे शेयर करते हुए कंगना को सोशल मीडिया पर टैग नहीं किया, जिस पर कंगना भड़क गईं। उन्होंने ना सिर्फ वेबसाइट्स को खरीखोटी सुनाई बल्कि तापसी पन्नू, आलिया भट्ट और स्वरा भास्कर को भी इसमें लपेट लिया।

'दूसरी हीरोइन होती तो वो ऐसा ना करते'

'दूसरी हीरोइन होती तो वो ऐसा ना करते'

तनु वेड्स मनु को लेकर नीतू नाम की एक ट्विटर यूजर ने कंगना को लिखा कि कुछ वेबसाइट ने स्वरा भास्कर को तो टैग किया है लेकिन आपको नहीं। इस पर जवाब देते हुए कंगना ने लिखा- मेरे दुश्मनों की मुश्किलें तो देखो, रोज़ दुहाइयाँ देते हैं, काश स्वरा कंगना होती या काश आलिया कंगना होती या फिर तापसी ही कंगना होती, काश कंगना को ही कंगना से छीन लेते तो शायद वो हमारी होती.... अजीब मोहब्बत है यार।

कंगना ने खुद की तुलना श्रीदेवी से की

कंगना ने खुद की तुलना श्रीदेवी से की

तनु वेड्स मनु को लेकर एक और ट्वीट में कंगना ने खुद को श्रीदेवी के स्तर की अभिनेत्री भी कहा। उन्होंने कहा कि श्रीदेवी के बाद वही एकमात्र अभिनेत्री हैं जो सही मायने में कॉमेडी करती हैं। एक ट्वीट के जवाब में कंगना ने लिखा, मैं सतही भूमिकाओं में फंसी थी। इस फिल्म ने मेरे करियर को बदल दिया। यह कॉमेडी के साथ मेनस्ट्रीम में मेरी एंट्री थी। क्वीन और दत्तो ने मेरे कॉमिक टाइमिंग को मजबूत किया, मैं अकेली ऐक्ट्रेस बन गई, जिसने लिजेंड्री श्रीदेवी के बाद इस तरह से कॉमेडी की।

 कंगना के करियर को बदलने वाली फिल्म थी तनु वेड्स मनु

कंगना के करियर को बदलने वाली फिल्म थी तनु वेड्स मनु

तनु वेड्स मनु 25 फरवरी 2011 को रिलीज हुई थी। फिल्म में उनके साथ आर माधवन, जिम्मी शेरगिल, स्वरा भास्कर और दीपक डोबरियाल अहम किरदारों मे थे। ये फिल्म सुपरहिट रही थी और इसने कंगना को बॉलीवुड में स्थापित करने में अहम रोल निभाया था। कंगना ने फिल्म के निर्माता आनंद एल राय का भी शुक्रिया किया है। उन्होंने ट्वीट कर लिखा- आनंद एल राय और हमारे लेखक हिमांशु शर्मा को इस फ्रेंचाइजी के लिए शुक्रिया। जब वे मेरे पास संघर्षरत मेकर्स की तरह आए तो मैंने सोचा कि मैं उनका करियर बना सकती हूं लेकिन इसके बजाय उन्होंने मेरा करियर बना दिया। कोई यह नहीं बता सकता कि कौन सी फिल्म काम करेगी और कौन सी नहीं। सब किस्मत है।

सलमान खान से मदद पाकर भावुक हुईं राखी सावंत की मां, अस्पताल से वीडियो जारी कर कही ये बातसलमान खान से मदद पाकर भावुक हुईं राखी सावंत की मां, अस्पताल से वीडियो जारी कर कही ये बात

English summary
Kangana Ranaut drags Alia bhatt Taapsee pannu after not getting tagged in Tanu Weds Manu anniversary posts
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X