• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

कंगना रनौत और पूर्व IAS अधिकारी मे छिड़ी ट्विटर वॉर, 'प्रधानमंत्री ही हैं देश...' पर लगाई एक्ट्रेस की क्लास

|

मुंबई, 24 अप्रैल। फिल्मों से ज्यादा अपने ट्वीट और बयानों को लेकर सुर्खियों में रहने वालीं बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत एक बार फिर सोशल मीडिया पर चर्चा का केंद्र बन गई हैं। देश में बेकाबू हुए कोरोना वायरस के बीच ऑक्सीजन, बेड और दवाइयों को लेकर केंद्र की मोदी सरकार लोगों के निशाने पर है। ऐसे में एक्ट्रेस कंगना रनौत ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के समर्थन में एक ट्वीट कर कहा कि इस भीषण आपदा के लिए पीएम मोदी को दोष देना ठीक नहीं है। एक्ट्रेस के इस ट्वीट के बाद अब ट्विटर पर उनके फैंस #भारत_का_वीर_पुत्र_मोदी जैसे हैशटैग ट्रेंड करा रहे हैं।

कंगना ने किया पीएम मोदी को सपोर्ट

कंगना ने किया पीएम मोदी को सपोर्ट

कंगना रनौत ने भी शनिवार को इसी हैशटैग का इस्तेमाल करते हुए लिखा, 'जब आपके पास दुनिया का सबसे काबिल नेता हो, तो खुद प्रधानमंत्री बनने की कोशिश नहीं करनी चाहिए। उनका समर्थन करो, यही हमारा धर्म और कर्म है।' कंगना का यह ट्वीट कुछ लोगों को जरूर अच्छा लगा लेकिन कई ऐसे लोग भी थे जिन्होंने उनका विरोध करना शुरू कर दिया। इन्हीं में से एक नाम रिटायर्ड आईएएस सूर्य प्रताप सिंह का है जिन्होंने कंगना के ट्वीट पर आपत्ति जताई।

कंगना के ट्वीट पर पूर्व IAS ने जताई आपत्ति

कंगना के ट्वीट पर पूर्व IAS ने जताई आपत्ति

एक्ट्रेस के ट्वीट पर प्रतिक्रिया देते हुए सूर्य प्रताप सिंह ने लिखा, 'कंगना जी, आप प्रधानमंत्री की समर्थक हैं या उनकी धुर विरोधी? क्यूँकि इस वक्त पर ऐसा ट्रेंड कोई दुश्मन ही करवा सकता है छवि और बिगाड़ने के लिए। जब चारों तरफ लाशें ही लाशें हैं हैं तब आपका ट्रेंड किसी की 'मैयत' में पटाखे फोड़ने जैसा कृत्य है। आयोडिन युक्त नमक का सेवन करो बेटा।' सूर्य प्रताप का यह ट्वीट कंगना को पसंद नहीं आया और उन्होंने भी इसका जवाब दिया।

पीएम मोदी को लेकर ट्विटर वॉर

पीएम मोदी को लेकर ट्विटर वॉर

देश की स्थिति और पीएम मोदी को लेकर ट्विटर पर मचे इस घमासान ने हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींचा है। बात यहीं खत्म नहीं हुई, कंगना ने पूर्व आईएएस को जवाब देते हुए कड़े शब्दों में प्रतिक्रिया दी। एक्ट्रेस ने लिखा, 'सूर्या जीजो इंसान अपना पूरा जीवन देश की सेवा में लगा दे, और बदले में उसे सिर्फ ईर्ष्या, नफरत और झूठ मिले, इन मुश्किल घड़ियों में ऐसे इंसान को जो पूरे देश का नेतृत्व कर रहा हो उसे मनोबल देना, उसके प्रयासों की, काम की प्रशंसा करना उस पे एहसान नहीं है, इस देश पे एहसान है।'

'प्रधानमंत्री ही देश हैं'

'प्रधानमंत्री ही देश हैं'

इस ट्वीट का जवाब देते हुए अब सूर्य प्रताप सिंह ने लिखा, 'हम जरूरतमंदो की मदद कर और सिस्टम की कमियों को उजागर कर देश की मदद कर रहे हैं, आप प्रधानमंत्री जी की प्रशंसा कर देश की मदद कर रही हैं। लक्ष्य एक है, पर सोच कितनी अलग।' बात यहीं खत्म नही हुई। कंगना ने भी जवाब में कहा, 'प्रधानमंत्री ही देश हैं, यह विचार रखना की वो हमसे अलग हैं तो फिर लोकतंत्र का ढोंग ही क्यूँ करना, मत देकर एक प्रतिनिधि चुनने का इतना भारी आर्थिक लागत का काम ही क्यूँ करना,प्रधानमंत्री देश केलिये पिता समान हैं,उनकी नियत पे संदेह या उनके परास्त/ हार जाने की कामना करना बेवकूफी है।

'कृपया और पढ़ाई करें'

'कृपया और पढ़ाई करें'

ये ट्विटर वार में कोई भी हार मानने को राजी नहीं है, सूर्य प्रताप सिंह ने फिर कंगना की पढ़ाई पर सवाल खड़ा कर दिया। उन्होंने लिखा, 'प्रधानमंत्री ही देश है?? कंगना जी, जो कोई भी आपके लिए ट्वीट लिख रहा है उसने 8वीं कक्षा तक भी 'नागरिकशास्त्र' की किताब नहीं पढ़ी है। लोकतंत्र शासन का वह प्रकार है, जिसमें प्रभुत्व शक्ति समष्टि रूप में जनता के हाथ में रहती है, जनता अन्तिम नियंत्रण रखती है। कृपया और पढ़ाई करें।' कंगना भी कहां रुकने वाली थी, उन्होंने भी लिखा, 'और जनता का निर्णय है नरेंद्र दामोदर मोदी.... तभी वो प्रधानमंत्री है, ऐसी पढ़ाई का क्या मतलब जो जाने सब कुछ और समझे कुछ भी नहीं, अगले चुनावों में आप प्रधानमंत्री बनने की कोशिश करना तब तक जो हैं उनको उनका काम करने दो।'

यह भी पढ़ें: सोनू सूद हुए कोरोना से ठीक तो कंगना बोलीं- आप वैक्सीन डोज लेने की वजह से हुए रिकवर, अब करिए ये खास काम

English summary
Kangana Ranaut and former IAS officer Surya Pratap Singh
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X