• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

Kamlesh Tiwari Murder Case: संदिग्ध महिला को लेकर DGP ने कही बड़ी बात

|

लखनऊ। हिंदू समाज पार्टी के नेता कमलेश तिवारी हत्याकांड में शनिवार को उत्तर प्रदेश के डीजीपी ओम प्रकाश सिंह ने बड़ा खुलासा किया है। डीजीपी ओपी सिंह ने कहा कि यूपी पुलिस ने कमलेश तिवारी की हत्या मामले में तीन लोगों को गुजरात के सूरत से गिरफ्तार किया, जबकि एक महिला समेत यूपी के बिजनौर से दो और महाराष्ट्र के नागपुर से एक को हिरासत में लिया गया है।

सीसीटीवी में दिखी संदिग्ध महिला

सीसीटीवी में दिखी संदिग्ध महिला

आपको बता दें कि सीसीटीवी कैमरे में जो संदिग्ध दिखाई दिए थे उसी के आधार पर गिरफ्तारी की गई है, सीसीटीवी में दो संदिग्धों के साथ एक महिला भी दिखाई दी थी, जिससे आईजी, एसएसपी और डीजीपी ने शनिवार देर रात एडीजी के कार्यालय में संदिग्ध महिला से पूछताछ की है, हालांकि डीजीपी ओपी सिंह ने इसके अलावा उस संदिग्ध महिला के बारे में और कुछ नहीं बताया।

यह पढ़ें:कमलेश तिवारी हत्याकांड: मां के बयान के जरिए अखिलेश यादव ने योगी सरकार को घेरा

सभी आरोपी 22 से 25 साल के हैं

पकड़े गए आरोपियों के नाम रशीद अहमद पठान, मौलाना मोहसिन शेख और फैजान है, डीजीपी ओपी सिंह ने कहा कि रशीद इस हत्याकांड का मुख्य आरोपी है, सभी आरोपी 22 से 25 साल के हैं। यूपी के डीजीपी ने बताया कि 24 साल का मौलाना मोहसिन शेख सलीम गुजरात के सूरत से है और एक साड़ी की दुकान पर काम करता है। दूसरा आरोपी 21 साल का फैजान सूरत में एक जूते की दुकान पर काम करता है तो वहीं रशीद अहमद पठान पेशे से एक दर्जी है और कंप्यूटर जानता है।

 बेटे ने एनआईए से जांच कराने की मांग की

बेटे ने एनआईए से जांच कराने की मांग की

कमलेश तिवारी के बेटे सत्यम ने पिता की हत्या की जांच एनआईए से करानी की अपील की है। बेटे ने कहा कि उन्हें किसी पर भी भरोसा नहीं है और सुरक्षाकर्मी के रहते उनकी हत्या हो गई, ऐसे में प्रशासन पर कैसे भरोसा किया जा सकता है।

आरोपियों को छोड़ा नहीं जाएगा

जबकि यूपी के मुखिया योगी आदित्यनाथ ने कहा कि कमलेश तिवारी हत्याकांड के आरोपियों को छोड़ा नहीं जाएगा। उन्होंने कहा कि वे इस केस के बारे में खुद जानकारी ले रहे हैं। उन्होंने कहा कि यदि कमलेश तिवारी का परिवार उनसे मिलने आता है तो वे जरूर मुलाकात करेंगे।

कमलेश तिवारी की हुई गला रेतकर हत्या

कमलेश तिवारी की हुई गला रेतकर हत्या

मालूम हो कि शुक्रवार को कमलेश तिवारी की उनके घर में ही गला रेत कर हत्या कर दी गई थी,हत्यारे भगवा कपड़े पहने हुए थे और मिठाई के डिब्बे में बंदूक और चाकू लेकर आए थे, बंदूक में गोली फंसने के बाद हत्यारों ने गला रेतकर हत्या की थी, सीसीटीवी कैमरे में कैद वारदात के मुताबिक हमलावरों ने चाकू से करीब 15 बार वार किए थे।

यह पढ़ें: कमलेश तिवारी हत्याकांड: DGP ने कहा, 2015 में दिया भड़काऊ भाषण बना हत्या की वजह

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
OP Singh, UP DGP on #KamleshTiwariMurder: We have contacted Gujarat and Maharashtra ATS. Our team has also spoke to the woman who was seen in the CCTV footage. All aspects of the case are being probed.
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X