• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

एक्शन में कमलनाथ: बागियों को मनाने के लिए बेंगलुरु जाएगा खास मंत्री, BJP को सताई अपने MLAs की चिंता

|

नई दिल्ली। मध्य प्रदेश कांग्रेस में 22 विधायकों के इस्तीफे के बाद कमलनाथ एक्शन में दिख रहे हैं। कांग्रेस बागी हुई विधायकों को वापस लाने के लिए हर संभव कोशिश कर रही है। वहीं कमलनाथ के एक्शन में आने से बीजेपी की चिंता बढ़ गई है। बीजेपी बागी विधायकों को बचाने की हर संभव कोशिश कर रही है। विधायकों की वापसी की कोशिश के लिए कमलनाथ ने सज्जन सिंह वर्मा और दो अन्य मंत्रियों को बेंगुलुरु के लिए रवाना किया। कांग्रेस का दावा है कि कुछ विधायक संपर्क में आए हैं।

कमलनाथ के मंत्री जा रहे हैं बेंगलुरु

कमलनाथ के मंत्री जा रहे हैं बेंगलुरु

कांग्रेस नेता सज्जन सिंह वर्मा और डॉ। गोविंद सिंह बेंगलुरु के लिए रवाना हो गए हैं। वे 19 बागी विधायकों में से कुछ से मिलेंगे और पार्टी में लौटने के लिए कोशिश करेंगे। सीएम हाउस में कांग्रेस विधायक दल की बैठक खत्म, शोभा ओझा और पीसी शर्मा ने कहा, सभी विधायक कमलनाथ जी के संपर्क में हैं, हमारे पास संख्याबल मौजूद है। बैठक में मुख्यमंत्री कमलनाथ ने कहा कि जो 22 विधायक गए हैं उन्हें कहा गया था कि राज्यसभा में संख्याबल के लिए ले जाया जा रहा है, उन्हें धोखा देकर साइन कराया गया है। कांग्रेस नेता लक्ष्मण सिंह ने कहा, कांग्रेस लड़ने को तैयार है। हमारे पास 94 विधायक हैं। कोई भी पार्टी का मनोबल नहीं तोड़ सकते। जो भी गए हैं वे दोबारा नहीं जीत पाएंगे।

भोपाल पहुंचे कई बड़े कांग्रेसी नेता

उधर कांग्रेस नेता मुकुल वासनिक, हरीश रावत और दीपक बाबरिया भोपाल के लिए निकले, वे देर रात भोपाल पहुंचेंगे। कांग्रेस के केंद्रीय नेतृत्व ने इन तीनों नेताओं को मध्य प्रदेश के राजनीतिक हालात सामान्य करने की जिम्मेदारी सौंपी है। वहीं दूसरी ओर भारतीय जनता पार्टी ने अपने विधायकों को बस से राज्य से बाहर भेज रही है। विधायक विजय शाह ने कहा- "हम या तो बेंगलुरु या फिर दिल्ली जाएंगे।

बीजेपी के सभी विधायकों को दिल्ली लाया जा रहा है

सूत्रों के हवाल से खबर आ रही है कि मध्य प्रदेश बीजेपी को लगता है कि कमलनाथ खेमा उनके विधायकों को भी तोड़ सकते हैं। इसलिए बीजेपी मध्य प्रदेश के अपने सभी विधायकों को विशेष विमान से दिल्ली भेज रहे हैं। यहां से सभी विधायकों को हरियाणा भेज दिया जाएगा। 125 सीटों वाला विमान विधायकों को लाने के लिए दिल्ली से ही पहुंचा है।

MP के घमासान पर कमलनाथ ने तोड़ी चुप्पी, कहा- चिंता ना करो, बहुमत साबित करूंगा

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Kamal Nath's confidant, minister Sajjan Singh will fly to Bengaluru tonight and try to back Congress MLA
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X