• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

कमलनाथ के विवादित बयान पर बोलीं स्मृति ईरानी- ये कांग्रेस की बदसूरत सच्चाई है

|

नई दिल्ली। मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के आइटम वाले बयान पर कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने भी नाराजगी जाहिर की है। वहीं दूसरी ओर बीजेपी लगातार कमलनाथ को घेरने में जुटी हुई है। केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने कहा कि, कांग्रेस पार्टी में महिलाओं के साथ कैसा व्यवहार किया जाता है। सभी को पता है। हालियां घटनाएं ने कांग्रेस की बदसूरत सच्चाई को उजागर करती हैं।

Kamal Naths comment expose the ugly truth of Congress: Union Minister Smriti Irani
    Kamalnath के 'आइटम' वाले बयान Rahul Gandhi ने जताई नारादगी,कही ये बात | वनइंडिया हिंदी

    कमलनाथ के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने मंगलवार को कहा कि, न केवल कमलनाथ की टिप्पणी बल्कि एक महिला कांग्रेस कार्यकर्ता की भी हाल ही में सार्वजनिक रूप से पिटाई की गई थी। इन बातों से पता चलता है कि उनकी पार्टी महिला कार्यकर्ताओं के साथ कैसा व्यवहार करती है। एक के बाद एक, ये घटनाएं कांग्रेस की बदसूरत सच्चाई को उजागर करती हैं।

    इससे पहले इमरती देवी को आइटम कहने पर कमलनाथ की सफाई को लेकर ईरानी ने कहा, मुझे कोई औचित्य नहीं मिल रहा है कि पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ एक महिला नेता के खिलाफ अपमानजनक शब्दों का इस्तेमाल करें। मुझे हैरानी इस बात की है कि इस पर गांधी परिवार चुप क्यों है? गांधी परिवार ने अब तक कमलनाथ पर कोई कार्रवाई क्यों नहीं की?

    बता दें कि इससे पहले कमलनाथ ने अपने आइटम वाले बयान पर सफाई दी। कमलनाथ ने कहा, 'हां, मैंने आइटम कहा है क्योंकि यह असम्मानजनक शब्द नहीं है। उन्होंने कहा कि लोकसभा और विधानसभा में कार्यसूची को आइटम नंबर लिखा जाता है। आइटम कोई अपमानजनक शब्द नहीं है। मुझे उस मौके पर विधायक का नाम याद नहीं आ रहा था, तो मैंने कहा वो जो यहां की आइटम हैं। मैंने यह किसी का अपमान करने के लिए नहीं कहा था।'

    NEET 2020: छात्रों ने नीट स्कोर और OMR शीट में बताई गड़बड़ी, एनटीए से चाहते हैं जवाब

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    Kamal Nath's comment expose the ugly truth of Congress: Union Minister Smriti Irani
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X