• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

कैलाश विजयवर्गीय ने कमलनाथ को 'मानसिक रूप से दरिद्र', लगाए गंभीर आरोप

|

भोपाल। मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ द्वारा इमरती देवी को लेकर की गई विवादास्पद टिप्पणी के बाद शुरू हुआ बवाल थमने का नाम नहीं ले रहा है। कमलनाथ के बायन पर बीजेपी महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने को सोमवार को कांग्रेसी नेता को "मानसिक रूप से दरिद्र" बताया और दावा किया कि उनकी शब्दों की दरिद्रता से मध्य प्रदेश की राजनीति की साख खराब हुई है।

Kamal Nath has got property worth crores but mentally, he is impoverished: Kailash Vijayvargiya

सोमवार को बीजेपी नेता कैलाश विजयवर्गीय ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि, कमलनाथ द्वारा घटिया भाषा का इस्तेमाल करने से मध्य प्रदेश की प्रतिष्ठा को नुकसान पहुंचा है। हिंदी में उपलब्ध अच्छे शब्दों के इस्तेमाल से भी आप अपने विरोधियों की आलोचना कर सकते हैं। कमलनाथ के पास बहुत सारी संपत्ति है, करोड़ों रुपये हैं, लेकिन वह मानसिक रूप से दरिद्र हैं। जब कोई व्यक्ति मानसिक रूप से दरिद्र होता है, तो उसकी शब्दों की दरिद्रता सामने आती है।

सूबे के कांग्रेस विधायकों का इस पार्टी से नाता तोड़कर भाजपा में शामिल होने का सिलसिला जारी रहने पर विजयवर्गीय ने दावा किया कि कांग्रेस का राष्ट्रीय और प्रादेशिक नेतृत्व अपने कार्यकर्ताओं का विश्वास खो चुका है। उन्होंने कहा, अब भी बहुत सारे लोग, खासकर युवा नेता कांग्रेस छोड़कर भाजपा में आना चाहते हैं क्योंकि वे अपने सियासी भविष्य के मद्देनजर खुद को कांग्रेस में असुरक्षित महसूस कर रहे हैं।

विधायकों की खरीद-फरोख्त को लेकर कांग्रेस नेताओं द्वारा भाजपा पर लगाए जा रहे आरोपों को खारिज करते हुए बीजेपी नेता कैलाश विजयवर्गीय ने कहा, "वे (कांग्रेस नेता) अपने विधायकों को खुद संभाल नहीं पा रहे हैं। ऐसे में उन्हें दूसरों पर आरोप नहीं लगाने चाहिए। अगर कांग्रेस नेता बोल रहे हैं कि उनके कार्यकर्ता बिक रहे हैं, तो ऐसा कहकर वे अपने कार्यकर्ताओं का ही अपमान कर रहे हैं।

NGO ने बीजेपी नेता बैजयंत पांडा और उनकी पत्नी पर लगाए मनी लॉन्ड्रिंग के आरोप

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Kamal Nath has got property worth crores but mentally, he is impoverished: Kailash Vijayvargiya
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X