• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

कल्याण ज्वेलर्स लेकर आया दिवाली कलेक्शन 'Ameya', ऐसी दिलकश ज्वेलरी जो बना देगी दीवाना

नई दिल्ली। भारत के मशहूर ज्वेलरी ब्रांड कल्याण ज्वेलर्स ने अपने लेटेस्ट दिवाली कलेक्शन 'अमेय' को लॉन्च किया है। कोरोना वायरस महामारी के दौर में जहां भारत में लोग उत्सव नहीं मना पा रहे है, ऐसे में 'अमेय' कलेक्शन आपकी खुशियों को कई गुना बढ़ा सकता है। 'अमेय' उत्सवों के मौके पर पहने जाने वाले आभूषणों की एक बहुत ही खास श्रंखला है जो कि करवा चौथ, धनतेरस, दिवाली और भाईदोज जैसे मौकों के लिए आदर्श है। कल्याण ज्वेलर्स ने अपने नए कलेक्शन में माणिक, मोती, पन्ना, हीरे और सोना को बहुत ही सुंदरता से एक साथ पिरोया है। आइए विस्तार से जानते हैं कल्याण ज्वेलर्स के 'अमेय' कलेक्शन के बारे में...

Kalyan Jewellers Diwali Collection Ameya Celebration of Hope and Festive Hues in Tough Times

भारत की हवा में इस समय त्योहारों की खुशबू है, कल्याण ज्वेलर्स का नया कलेक्शन 'अमेय' रोशनी के त्योहार यानी दिवाली को खुद में समाहित करता है। रूबी, पन्ना और मोती के दिलकश आभूषण सोने, हीरे और अन्य कीमती पत्थरों के साथ 'अमेय' प्रकाश पर्व की उमंग और इसके उल्लास को कई गुना बढ़ाता है। COVID-19 महामारी में जब उत्सवों का महत्व कम हो गया है ऐसे में सिर्फ 'अमेय' कलेक्शन है जो न केवल आपके दिन को रोशन करेगा, बल्कि आपके पहनावे का सच्चा साथी भी होगा। इस कलेक्शन में कस्टमाइजेशन का विकल्प भी है और इस तरह यह आपके सामने विभिन्न विकल्प प्रस्तुत करता है। प्राचीन डिजाइनों के साथ पारंपरिक रूपांकन, कुंदन और पोल्की का काम, विरासत से प्रेरित मंदिर डिजाइन, कीमती पत्थरों और बिना तराशे हीरे के साथ नक्काशी का काम इस कलेक्शन को अनूठा और अद्वितीय बनाते हैं। जैसा कि इसके नाम से भी पता चलता है।

pic1

ब्रांड ने पर्व और उत्सव के अवसर पर पहने जाने वाले आभूषण को एक डिजिटल वीडियो विज्ञापन के साथ लॉन्च किया है जो सौहार्द और सद्भाव की भावना को दर्शाता है। विज्ञापन फिल्म एक गेटेड कम्युनिटी के भीतर रहने वाले लोगों के जीवन को दर्शाती है, जिसमें देश के अलग-अलग हिस्सों के लोग प्यार-मोहब्बत और सामंजस्य और एकजुटता के साथ प्रकाश पर्व दिवाली का त्योहार मनाने के लिए इकट्ठा होते हैं। यह विज्ञापन फिल्म वर्तमान स्थिति को भी दर्शाती है, जिसमें त्योहारी सीजन के दौरान भी फ्रंट लाइन कोविड-19 वारियर्स अपने परिवारों से अलग हैं।

kalyan jewellers

#traditionoftogtherness पर प्रकाश डालने वाले अभियान के वीडियो में पड़ोसी परिवार अपने एक साथी परिवार के दीवाली समारोह को रोशन करने के लिए उसे उपहार देते हैं, जिसे पाकर उस परिवार के लोगों के चेहरे खुशियों से खिल उठते हैं। इसके साथ ही आभूषणों का ये नया कलेक्शन अपने आप को या अपने किसी करीबी के लिए एक आदर्श उपहार है। ताकि आप इस साल एक साथ होने का जश्न मना सकें, भले ही अलग-अलग ही क्यों ना हों। इस अभियान के साथ कल्याण ज्वेलर्स ने यही संदेश देने का प्रयास किया है कि हम में से प्रत्येक को एक दूसरे का समर्थन करने के लिए हमेशा तत्पर रहना चाहिए और उत्सव की उमंग और उल्लास की भावना को जीवित रखते हुए हमें अपनेपन के साथ एक दूजे की सहायता करनी चाहिए।

pic2

अपने नए कलेक्शन और विज्ञापन अभियान के बारे में बात करते हुए कल्याण ज्वेलर्स के अध्यक्ष और प्रबंध निदेशक टी एस कल्याणरमन ने कहा, 'हम चाहते थे कि एक अद्भुत त्योहार यानी प्रकाश पर्व की उमंग और इसके उल्लास को दर्शाते हुए हमारा दिवाली कैम्पेन कोविड-19 के खिलाफ लड़ाई में जुटे हमारे फ्रंटलाइन कर्मचारियों की निस्वार्थ सेवाओं को स्वीकार करे और उन्हें सलाम करे। 'अमेय' का अर्थ है असीम, अपने नाम के अनुरूप यह एक ऐसा कलैक्शन है जो उत्सव के दौरान पहने जाने वाले आभूषणों के रूप में अपार संभावनाएं उपस्थित करता है।

उन्होंने आगे कहा, हालांकि 'अमेय' को दिवाली के आसपास लॉन्च किया गया है लेकिन इस शानदार कलेक्शन की अन्य उत्सवों जैसे करवा चौथ, भाई दूज, और धनतेरस पर भी खरीदारी और गिफ्ट के तौर पर दिया जा सकता है। आभूषण के बारे में टी एस कल्याणरमन ने कहा, हर एक पीस श्रमसाध्य कारीगरों की शानदार दस्तकारी का नमूना है। संग्रह देश के कारीगरों और पारंपरिक आभूषण विरासत का जश्न मनाता है। ये कलेक्शन देश की आभूषण कला और परंपरा की विरासत का जश्न मनाता है। साथ ही ये संग्रह बिल्कुल दिव्य है, जिसकी एक झलक आप यहां देख सकते हैं।

pic3

मोती पसंद करने वालों के लिए

'अमेय' मोतियों का उत्सव है और जो लोग मोती के आभूषण पसंद करते हैं, उनके लिए यह कलेक्शन एकदम परफेक्ट है। मोती और सोने की मालाओं से बना दिव्य मूर्ति आकृति वाला ये कलेक्शन निश्चित रूप से आपके नेकपीस को सबसे अलग पहचान देगा। नेकपीस के साथ बालियां आपके रूप को और अधिक निखारेंगी।

pic4

उनके लिए जिन्हें पन्ना से प्यार है

लंबी हरे रंग की पन्ना माला आपको एक अलग ही लुक देगी। हर दिन की जरूरतों के हिसाब से आप निश्चित रूप से इस कलेक्शन के पन्ना सेट में निवेश कर सकते हैं। पन्ना की चमकदार परतें रूबी-जड़ी सोने की दिव्यता से प्रेरित लटकन में आपको वो सब मिलेगा जिसकी कि आप उम्मीद करते हैं। इसके अलावा केवल एक हार ही क्यों खरीदें जब कि आप इससे मैच होते झुमके ले सकते हैं, वह भी पन्ना फिनिश के साथ।

pic5

उनके लिए जिन्हें माणिक पसंद हैं

चमकदार लाल माणिक किसी भी उत्सव की खुशी को कई गुना बढ़ा सकता है और इस संग्रह में कुछ भव्य माणिक आभूषण हैं। इस कलेक्शन में आप मोती और चेन पर उकेरे गए दिव्य रूपांकनों वाले रूबी हार खरीद सकते हैं। इसके अलावा घंटी के आकार के रूबी झुमके 'अमेय' कलेक्शन से की शोभा में चार चांद लगाते हैं। आप अपने प्रियजन को माणिक सेट भी उपहार में दे सकते हैं।

kalyan jewellers

इस त्योहारी सीजन नए कलेक्शन लॉन्च के साथ कल्याण ज्वेलर्स ने ग्रहकों के लिए कई सारे ऑफर की भी घोषणा की है। इनमें सोने के आभूषणों पर प्रति ग्राम 500 रुपए और हीरे के आभूषणों पर 25% की छूट दी गई है। यह ऑफर 30 नवंबर 2020 तक वैध है। तो फिर आप भी 'अमेय' के इस खास कलेक्शन के साथ त्योहार की इन खुशियों और अपनी खूबसूरती में चार चांद लगाएं।

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X