• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

बीजेपी के MLAs पहुंचे दिल्ली, विजयवर्गीय बोले- हम छुट्टियां मनाने आए हैं

|

नई दिल्ली। ज्योतिरादित्य सिंधिया के कांग्रेस छोड़ने के बाद मध्य प्रदेश में पैदा हुआ सियासी संकट हर पल अपना रंग बदल रहा है। कांग्रेस और बजेपी अपने अपने विधायकों को बचाने में लगी हुईं हैं। पूर्व मुख्यमंत्री और बीजेपी नेता शिवराज सिंह चौहान अपने सभी विधायकों को लेकर दिल्ली के लिए रवाना हो गए हैं। वहीं कांग्रेस अपने विधायकों को जयपुर भेज रहा है। दिल्ली पहुंचे विधायकों के साथ आए बीजेपी महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि, हम यहां छुट्टियां मनाने आए हैं।

    Madhya Pradesh के BJP विधायकों को Hotel में किया शिफ्ट, Jyotiraditya Scindia पर नजर | वनइंडिया हिंदी

    Kailash Vijayvargiya: We are here for holidays and we are in festive mood

    राजनीतिक गहमागहमी के बीच बीजेपी के महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने दिल्ली एयरपोर्ट पर कहा, 'हम यहां छुट्टियां मनाने आए हैं। सभी त्योहार के मूड में हैं और हम अभी दिल्ली में ठहरेंगे। टूट के डर से भोपाल में बीजेपी ऑफिस के बाहर कई बसें लगाई गई थीं जिनसे विधायकों को एयरपोर्ट भेजा गया जिसके बाद मंगलवार देर रात सभी विधायक दिल्ली आ गए।

    सूत्रों के मुताबिक, मध्य प्रदेश बीजेपी को लगता है कि कमलनाथ खेमा उनके विधायकों को भी तोड़ सकता है। इसलिए बीजेपी मध्य प्रदेश के अपने सभी विधायकों को विशेष विमान से दिल्ली भेजा गया। यहां तक बीजेपी विधायकों को अपने घर भी नहीं जाने दिया गया। बीजेपी विधायक दल की बैठक के बाद मध्यप्रदेश विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव ने कहा कि पार्टी के सभी विधायक होली खेलने के लिए एक चार्टर्ड विमान से अज्ञात स्थान पर जा रहे हैं।

    उन्होंने कहा, 'हम होली खेलने जा रहे हैं। हम हवाईअड्डे पर बसों से जा रहे हैं। पार्टी नेताओं के निर्देशों के बाद हम हवाईअड्डे से किसी स्थान के लिए जाएंगे।'राज्य में मची सियासी उथल-पुथल के बीच अनुमान लगाया जा रहा है कि कांग्रेस भी कुछ भाजपा विधायकों को अपने पाले में खींचने के लिए प्रयास कर सकती है।

    पूर्व बीएसएफ प्रमुख वीके जौहरी बन सकते हैं मध्य प्रदेश के अगले DGP

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    Kailash Vijayvargiya: We are here for holidays and we are in festive mood
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X