India
  • search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

सिंधिया के प्रयास से छात्रा के चेहरे पर लौटी मुस्कान: हॉस्टल तक पहुंचवाया बैग, जानें पूरा मामला

|
Google Oneindia News

भोपाल, 05 जुलाई। अक्सर या कई बार ऐसा हो होता है कि जब हम हवाई यात्रा करते हैं, तो बैग खो जाता है। या फिर एयरपोर्ट पर एक ही तरह व रंग की वजह से कोई दूसरा आपका बैग लेकर चला जाता है। इसके अलावा कई बार गलती से आपका बैग दूसरे एयरपोर्ट पर पहुंच जाता है, जिसकी वजह से आपको परेशानी होती है और शिकायत के बाद भी बैग जल्दी नहीं मिल पाता है। ऐसा ही एक वाकया कॉलेज की एक छात्रा के साथ हुआ। लेकिन एविएशन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया की वजह से छात्रा का बैग तुरंत मिल गया।

सिंधिया बोले आपका बैग हॉस्टल पहुंचवा दिया गया है

सिंधिया बोले आपका बैग हॉस्टल पहुंचवा दिया गया है

छात्रा की शिकायत पर मामले में सिंधिया ने संज्ञान लिया और अगले कुछ ही घंटों में छात्रा का बैग मिल गया। छात्रा को इस बात की जानकारी सिंधिया ने ट्वीट कर दी। उन्होंने कहा कि आपका बैग आपके हॉस्टल पहुंचवा दिया गया है। आप अपना ख्याल रखें।

शिकायत के बाद भी कई दिनों तक नहीं मिला बैग

शिकायत के बाद भी कई दिनों तक नहीं मिला बैग

वाकया 3 जुलाई का है। अनुष्का नामक छात्रा ने ट्विटर पर अपनी परेशानी साझा करते हुए कहा कि कहा कि इंडिगो विमान लेट होने के चलते उन्हें 4 अलग-अलग एयरपोर्ट तक सफर करना पड़ा। इसके चलते उनका सामान दूसरे एयरपोर्ट पर चला गया और अब तक नहीं मिल पाया। इसके बाद मामले में संज्ञान लेते हुए सिंधिया ने जिम्मेदारों की क्लास लगाई तो छात्रा का बैग मिल गया।

 इंडिगो के व्यवहार से खफा थी छात्रा

इंडिगो के व्यवहार से खफा थी छात्रा

ट्विटर पर जानकारी साझा करते हुए छात्रा ने कहा कि शिकायत के अगले दिन उन्हें इंडिगों की तरफ से एयरपोर्ट पर बुलाया गया। इससे खफा होकर छात्रा ने कहा कि उसका कॉलेज शहर के बाहर है। ऐसे में उसे आने-जाने में ज्यादा समय लगेगा। साथ ही एयरपोर्ट पहुंचने के लिए उसे 700 से 800 रुपए भी खर्च करने पड़ेंगे। इंडिगो के इस व्यवहार से तंग आकर छात्रा ने इंडिगो से कभी सफर नहीं करने की भी बात कह दी थी।

यह था पूरा मामला

यह था पूरा मामला

दरअसल, 3 जुलाई को अनुष्का नामक छात्रा ने इंडिगो की फ्लाइट से यात्रा की। अनुष्का ने बताया कि इंडिगो के 6E के साथ मेरा अनुभव बहुत ही खराब था। इंडिगो के देरी की वजह से 24 घंटे के अंदर 4 अलग-अलग एयरपोर्ट से सफर करना पड़ा। इसकी वजह से उन्हें काफी दिक्कतों का भी सामना करना पड़ा।

सिंधिया की हो रही तारीफ

सिंधिया की हो रही तारीफ

सिंधिया के प्रयास से छात्रा अनुष्का को बैग आसानी से मिल गया है। इसकी वजह से सिंधिया की तारीफ हो रही है। आपको बता दें कि यह कोई पहला मौका नहीं है, जब सिंधिया की तरफ से ऐसी मदद की गई है। इससे पहले भी कई बार सिंधिया लोगों की मदद कर चुके हैं।

Comments
English summary
Jyotiraditya scindia help a girl after complaint who lost her bag on airport
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X