सोशल मीडिया पर लोग बोले, बीबर का असली नाम- 'जस्टिंदर सिंह बीबर'

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

मुंबई। भारत दौरे पर आये पॉप स्टार जस्टिन बीबर को लेकर जिस तरह की दीवानगी भारत ने दिखाई उसे बयां कर पाना बहुत मुश्किल है।

रामगोपाल वर्मा ने श्रीदेवी से पूछा, 'तुम क्‍यों नहीं बनी ''बाहुबली 2' की शिवगामी..

मुंबई में 50,000 से ज्यादा दर्शकों के सामने करीब दो घंटे तक लाइव प्रस्तुति देने वाले बीबर को भी यहां के लोगों की मोहब्बत का एहसास हुुुआ और इसी वजह से उन्होंने अपने कार्यक्रम के बाद दिल से भारत का शुक्रिया अदा किया और भारत दोबारा आने का वादा भी किया।

 ट्विटर पर जस्टिन का लाइफ कार्यक्रम

ट्विटर पर जस्टिन का लाइफ कार्यक्रम

लेकिन एक ओर वो लोग तो लकी थे ही जिन्होंने जस्टिन का लाइव कार्यक्रम देखा, तो वहीं दूसरी ओर वो लोग भी अपने आप को खुशकिस्मत मान रहे थे जो ट्विटर पर उनका लाइव प्रोग्राम देख रहे थे लेकिन ट्विटर पर लाइव प्रोग्राम के दौरान लोगों ने सोशल मीडिया पर जस्टिन के लेकर काफी मजेदार बाते भी कीं।

सचिन-सचिन

कई ट्विटर यूजर्स ने लिखा कि बीबर की एंट्री के साथ ही लोगों ने सचिन-सचिन चिल्लाना शुरू कर दिया क्योंकि मैच मुंबई में था और मुंबई वालों की परंपरा है वो अपना कोई भी शुभ काम करने से पहले सचिन-सचिन ही चिल्लाते हैं।

'जस्टिंदर सिंह बीबर'

जस्टिन बीबर मूलत: रूप से कनाडा से हैं, इसलिये लोगों ने कहा कि अगर वो पंजाबी होते तो उनका नाम 'जस्टिंदर सिंह बीबर' होता। इस यूजर के इस ट्वीट पर काफी प्रतिक्रियाएं आई हैं और इसे काफी री-ट्वीट किया गया।

दर्शकों को दीवाना बना दिया

गौरतलब है कि ग्रैमी पुरस्कार विजेता कनाडा के पॉप स्टार जस्टिन बीबर ने बुधवार रात यहां प्रशंसकों से खचाखच भरे डी.वाई. पाटिल स्टेडियम में धमाकेदार प्रस्तुति दी, जिसने दर्शकों को दीवाना बना दिया।

व्हाइट फॉक्स इंडिया

बीबर के कार्यक्रम में बॉलीवुड सितारों ने भी शिरकत की। 23 वर्षीय पॉप स्टार का भारत में यह कार्यक्रम उनके पर्पज वर्ल्ड टूर का हिस्सा था। इस कार्यक्रम का आयोजन व्हाइट फॉक्स इंडिया ने किया था।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Indians are very happy with Justin Bieber's India concert, here is some Funny Twitter Reactions.
Please Wait while comments are loading...