#JusticeForOurChild:कठुआ रेप पर एकजुट हुआ बॉलीवुड, मांगी मौत की सजा

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

मुंबई। जम्मू कश्मीर के कठुआ में 8 साल की बच्ची के साथ मंदिर के भीतर गैंगरेप और फिर उसकी निर्ममता से हत्या का मामला सामने आने के बाद पूरे देश में गुस्सा और आक्रोश है। देश के लोग इस घटना से आहत है। इस घटना ने फिल्म इंडस्ट्री को भी झगझोर दिया है। कठुआ रेप मामले में पूरा बॉलीवुड एकजुट हो गया है। बॉलीवुड के साथ-साथ टीवी इंडस्ट्री ने भी इस घटना को शर्मसार बताते हुए अपना विरोध दर्ज किया है। बॉलीवुड ने कठुआ गैंगरेप मामले पर #JusticeForOurChild कैपेंन चलाई है, जिसमें सेलिब्रिटीज इस मैसेज के साथ अपनी फोटोज शेयर कर रहे हैं।

 कठुआ रेप मामले पर एकजुट हुआ बॉलीवुड

कठुआ रेप मामले पर एकजुट हुआ बॉलीवुड

जम्मू-कश्मीर के कठुआ जिले में बकरवाल समुदाय की 8 साल की लड़की के साथ गैंगरेप और पिर उसकी हत्या पर बॉलीवुड के सितारों ने भी अपना गुस्सा जताया है। इंडस्ट्री के लोगों ने बच्ची और उसके परिवार को इंसाफ मांगी है और इसके लिए #JusticeForOurChild कैपेंन की शुरूआत की है। सितारों ने सोशल मीडिया के जरिए अपना आक्रोश व्यक्त किया है।

 सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं फोटोज

सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं फोटोज

बॉलीवुड के कई सितारों ने ट्व‍िटर, इंस्टाग्राम जैसे सोशल मीडिया के जरिए अपना विरोध जताया है। जहां सोनम कपूर ने देश की सरकार को कठघरे में खड़ा करते हुए टि्वटर पर पोस्ट शेयर की है तो करीना कपूर ने भी बच्ची और उसके परिवार को इंसाफ दिलाने के इस मुहिम में हिस्सा लिया।

 सख्त सजा की मांग

सख्त सजा की मांग

बॉलीवुड के सितारों ने इस जघन्य अपराध के लिए सख्त सजा की मांग की है। बॉलीवुड की एक्ट्रेस ही नहीं बल्कि सिर्फ बादशाह, मनोज वाजपेयी और विशाल ददलानी ने भी बच्ची के साथ हुए इस घटना पर गुस्सा जाहिर करते हुए पोस्टर सांझा किया।

 मांगी मौत की सजा

मांगी मौत की सजा

अभिनेत्री व राजनीतिज्ञ हेमा मालिनी ने कठुआ गैंगरेप मामले में आरोपियों के लिए मौत की सजा मांगी है। उन्होंने ट्विट कर लिखा है कि इन जानवरों के खिलाफ, जो बच्चों और मासूमों को भी नहीं छोड़ते, मीडिया के जबरदस्त समर्थन के साथ राष्ट्रीय स्तर पर विरोध प्रदर्शन होना चाहिए. मैं मेनका जी (मेनका गांधी) से सहमत हूं कि दोषी साबित होने पर तत्काल मौत की सजा दी जानी चाहिए और सभी दुष्कर्मो (नाबालिग) के लिए कोई जमानत या माफी नहीं मिलनी चाहिए।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
With the outrage over the horrifying gangrape and murder of an eight-year-old girl in Jammu and Kashmir's Kathua growing louder across the nation, the Bollywood fraternity too could not hold in the rage anymore.

Oneindia की ब्रेकिंग न्यूज़ पाने के लिए
पाएं न्यूज़ अपडेट्स पूरे दिन.