• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

बंगाल: BJP का आरोप, कोलकाता पुलिस ने तोड़ा जेपी नड्डा के लिए बनाया गया मंच

|

कोलकाता, मई 5: बंगाल में एक बार फिर से राजनीतिक हिंसा शुरू हो चुकी है। विधानसभा चुनाव के नतीजों के बाद लगातार वहां भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ मारपीट के वीडियो वायरल हो रहे हैं। इस बीच खबर आ रही है कि कोलकाता पुलिस ने बंगाल भाजपा मुख्यालय के पास जेपी नड्डा के कार्यक्रम के लिए निर्धारित मंच को तोड़ दिया है। बीजेपी ने आरोप लगाते हुए कहा कि बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा के आज होने वाले प्रोग्राम के लिए स्टेज बनाई थी, इसको कोलकाता पुलिस ने तहस-नहस कर दिया।

JP Nadda program stage breaks

दरअसल, बंगाल में जारी हिंसा के खिलाफ बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष का बंगाल प्रदेशाध्यक्ष दिलीप घोष के साथ 6, मुरलीधर सेन लेन, जहां बीजेपी मुख्यालय है वहां विरोधस्वरूप एक मंच बनाया था, जहां कार्यक्रम होना था। चुनाव परिणामों के बाद हुई भाजपा कार्यकर्ताओं की कथित हत्याओं के लिए न्याय की मांग के लिए बुधवार सुबह 9:30 बजे के लिए रखा गया था। हालांकि कार्यक्रम को कोलकाता भाजपा कार्यालय में किया गया।

    Bengal Violence: Mamata Banerjee पर बरसे JP Nadda, कहा- विभाजन की यादें हुईं ताजा | वनइंडिया हिंदी

    बीजेपी का दावा- बंगाल हिंसा से डरे कार्यकर्ता, जान बचाने के लिए भागकर जा रहे असमबीजेपी का दावा- बंगाल हिंसा से डरे कार्यकर्ता, जान बचाने के लिए भागकर जा रहे असम

    आपको बता दें कि जेपी नड्डा पश्चिम बंगाल के दौरे पर है। इससे पहले 4 मई को नड्डा ने पश्चिम बंगाल में हिंसा से प्रभावित भाजपा कार्यकर्ताओं के परिवारों से मुलाकात की और कहा कि स्वतंत्र भारत में ऐसे हालात आज तक नहीं हुएस, जैसा बंगाल में हो रहा है। बीजेपी प्रमुख ने इस दौरान कहा था कि मैंने विभाजन के दौरान किए गए अत्याचारों के बारे में सुना था, लेकिन मैंने चुनाव के नतीजे घोषित होने के बाद पश्चिम बंगाल में ऐसी कोई भी हिंसा नहीं देखी।

    English summary
    JP Nadda program stage breaks Kolkata Police near BJP headquarters
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X