• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

नड्डा ने कांग्रेस पर बोला हमला, 'मोदी विरोध करते-करते कांग्रेस देश का विरोध करने लगी है'

|

नई दिल्ली। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा उत्तराखंड की राजधानी देहरादून पहुंचे हैं। भाजपा अध्यक्ष ने यहां विपक्ष पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा "बिहार चुनाव हुए। हमने 110 (जितने पर लड़ी थी) में 74 सीटें जीतीं। आप पूछते थे क्या होगा ? गुंडा राज इस तरह से व्यवहार कर रहा था जैसे उनकी सरकार आने वाली है। मार्क्सवादी-लेनिनवादी विचारधारा ने बिहार को जमीन को खून से सना कर दिया था। गुंडा राज ने उनसे ही हाथ मिला लिया।"

JP Nadda
    GHMC Election Result: Amit Shah ने कहा- शुक्रिया, JP Nadda ने जीत को बताया ऐतिहासिक | वनइंडिया हिंदी

    कांग्रेस पर निशाना साधते हुए नड्डा ने कहा "फिर कांग्रेस उनसे (महागठबंधन) मिल गई जो पीएम नरेंद्र मोदी का विरोध करते-करते राष्ट्र का विरोध करने लगी है। उन्होंने धारा 370 को निरस्त करने का विरोध किया। राहुल गांधी के बयान को आधार बनाकर इमरान खान संयुक्त राष्ट्र में जाते हैं। पूर्व रक्षा मंत्री चिदम्बरम कहते हैं कि वह धारा 370 को वापस लेकर आएंगे।"

    'पाक में भारत की बुराई करते हैं कांग्रेसी'

    जनता को बीजेपी की ताकत बताते हुए नड्डा ने कहा कि "शशि थरूर लाहौर जाते हैं और वहां भारत की बुराई करते हैं और पाकिस्तान की प्रशंसा करते हैं। ये सब लोग जब एक साथ आए तो भी हम आपके आशीर्वाद से बिहार में विजयी हुए। ये ही बीजेपी और पीएम मोदी की ताकत है।"

    लाहौर लिट फेस्ट में बोले थे थरूर

    बता दें कि शशि थरूर ने लाहौर लिटरेचर फेस्टिवल में हिस्सा लिया था इस दौरान उन्होंने कोरोना वायरस से निपटने को लेकर कई मुद्दों पर भारत सरकार की आलोचना की थी। थरूर ने पाकिस्तान की कोरोना से निपटने को लेकर तारीफ भी की थी। इस मुद्दे पर भाजपा ने कांग्रेस पर जोरदार हमला बोला था। भाजपा नेता संबित पात्रा ने राहुल गांधी को राहुल लाहौरी तक कह दिया था।

    भाजपा अध्यक्ष शनिवार को हरिद्वार से राजधानी देहरादून पहुंचे। देहरादून पहुंचने पर भाजपा अध्यक्ष का जोरदार स्वागत किया गया। राष्ट्रीय अध्यक्ष के स्वागत के लिए जगह-जगह पर पार्टी कार्यकर्ता सड़क किनारे खड़े थे।

    बिहार विधानसभा चुनाव: भाजपा को मिला जेपी नड्डा के रूप में एक नया चाणक्य

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    jp nadda comment over congress in dehradun
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X