• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

Video: यूपी में सामने आया जीआरपी पुलिस का वहशी चेहरा, पत्रकार की जानवरों की तरह पिटाई, मुंह में पेशाब करने का आरोप

|

लखनऊ। उत्तर प्रदेश में पत्रकारों के साथ बदसलूकी का मामला थमने का नाम नहीं ले रहा है। ताजा मामला शामली जिले का है, जहां मालगाड़ी के पटरी से उतर जाने की खबर को कवर करने गए पत्रकार के साथ जीआरपी के जवान ने जानवरो की तरह पिटाई की। इस पूरी घटना का वीडियो सामने आया है जिसने यूपी पुलिस की पोल खोलकर रख दी है। वीडियो में देखा जा सकता है कि किस तरह से जीआरपी का जवान पत्रकार को बुरी तरह से लात-घूसों से पीट रहे हैं।

grp

घटना के बारे में पीड़ित पत्रकार ने बताया कि वह शामली के धीमनपुरा में मालगाड़ी के पटरी से उतर जाने की खबर को कवर करने के लिए गया था। लेकिन सादे कपड़ों में जीआरपी के जवान ने उसके साथ बुरी तरह से मारपीट की। यही नहीं जीआरपी के जवान ने उसका कैमरा फेंक दिया, जब मैंने अपना कैमरा उठाया तो उन लोगों ने फिर से मुझे मारना शुरू कर दिया और मुझे गालियां दीं। मुझे कैद किया गया, मेरे कपड़े फाड़ दिए गए और इन लोगों ने मेरे मुंह में पेशाब किया।

बता दें कि इससे पहले यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के खिलाफ ट्वीट करने की वजह से यूपी पुलिस ने एक पत्रकार को गिरफ्तार कर लिया था और उसे जेल में भेज दिया था। जिसके बाद यह मामला कोर्ट पहुंचा, जहां कोर्ट ने यूपी पुलिस को फटकार लगाते हुए पत्रकार को रिहा करने का निर्देश दिया। कोर्ट ने कहा कि पत्रकार कोई हत्यारा नहीं है जिसे आपने जेल में बंद कर दिया है, आखिर किस कानूनी धारा के तहत उसे जेल में बंद किया गया, उसे तत्काल जेल से रिहा किया जाए।

इसे भी पढ़ें- मदरसे में नाथूराम गोडसे और प्रज्ञा ठाकुर जैसे लोग तैयार नहीं किए जाते हैं- आजम खान

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Journalist was thrashed beaten allegedly urinated in his mouth.
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X