• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

कुत्ते को आखिरी सांस तक पीटने वाले हैवान गिरफ्तार, जॉन अब्राहम और पूजा भट्ट ने दिल्‍ली पुलिस को कहा थैंक्‍यू

|
Google Oneindia News

नई दिल्‍ली, 29 मई। एक आवार कुत्ते को बेरहमी से पीटकर मार देने वाले दो आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार किए गए आरोपियों में एक जुवेनाइल है। सोशल मीडिया पर इसका वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने ये कार्रवाई की है। आरोपियों की गिरफ्तारी के बाद बॉलीवुड एक्‍टर जॉन अब्राहम और एक्‍ट्रेस पूजा भट्ट ने डीसीपी साउथ ईस्‍ट दिल्‍ली और उनकी टीम को धन्‍यवाद कहा है कि उन्‍होंने फौरन कार्रवाई करते हुए आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। इसके साथ ही इन दोनों एक्‍टर्स ने पीएमओ से एनिमल क्रुएलिटी के खिलाफ आवाज उठाने की अपील की।

कुत्ते को आखिरी सांस तक पीटने वाले हैवान गिरफ्तार, जॉन अब्राहम और पूजा भट्ट ने दिल्‍ली पुलिस को कहा थैंक्‍यू

जॉन ने सोशल मीडिया पोस्ट में लिखा "डीसीपी साउथ ईस्ट दिल्ली और आपकी टीम को इस खतरनाक घटना के खिलाफ तुरंत एक्शन लेने के लिए धन्यवाद। हमें आपके जैसे और ऑफिसर्स चाहिए जो एनिमल क्रुएलिटी के खिलाफ आगे आएं। जॉन ने आगे लिखा कि हमें इसके खिलाफ सख्त कानून लागू करना चाहिए। मैं ब्लू क्रॉस ऑफ इंडिया, पीएमओ इंडिया और अन्य लोगों से अपील करता हूं कि ऐसी किसी भी हिंसा के खिलाफ एक साथ मिल कर खड़े हों। हमें किसी भी तरह की हिंसा को बर्दाश्त नहीं करना चाहिए। एनिमल क्रुएलिटी के खिलाफ अपनी आवाज उठाएं।"

वहीं पूजा भट्ट ने भी शुक्रवार को दिल्ली पुलिस को थैक्‍स कहा। पूजा ने अपने पोस्‍ट में लिखा तुरंत एक्शन लेने के लिए धन्‍यवाद। जानवरों की सुरक्षा और उनके लिए दया को आगे ले जाने में यह मददगार साबित होगा। एक और पोस्ट में उन्होंने लिखा, धन्यवाद डीसीपी साउथ ईस्ट दिल्ली। यह बहुत, बहुत जरूरी था। आपकी तुरंत कार्रवाई और उसके लिए खड़े होने की सच्ची सराहना की जानी चाहिए।"

'पत्‍नी की बीमारी के चलते बदले अनुपम खेर के रंग', पत्रकार के इस आरोप पर एक्‍टर बोले- शर्म आनी चाहिए आपको'पत्‍नी की बीमारी के चलते बदले अनुपम खेर के रंग', पत्रकार के इस आरोप पर एक्‍टर बोले- शर्म आनी चाहिए आपको

English summary
John Abraham, Pooja Bhatt thank Delhi Police for arresting people beating stray dog to death
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X