• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

साजिद खान ने जिया से कहा था- टॉप-ब्रा उतार दो, बहन करिश्मा ने लगाए कई सनसनीखेज आरोप

|

नई दिल्ली। मरहूम बॉलीवुड अभिनेत्री जिया खान (Jiah Khan) की बहन करिश्मा ने फिल्म डायरेक्टर साजिद खान पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं। करिश्मा ने कहा है कि साजिद ने जिया का यौन उत्पीड़न किया था और ये फिल्म हाउसफुल की शूटिंग के दौरान हुआ था। करिश्मा ने कहा है कि साजिद ने उनको लेकर भी बेहद भद्दी बातें कही थीं। जिया खान की जिंदगी पर बनी डॉक्युमेंट्री 'डेथ इन बॉलीवुड' बीबीसी पर रिलीज हुई है। इसी डॉक्युमेंट्री के दूसरे एपिसोड में जिया की बहन करिश्मा ने डायरेक्टर साजिद खान को लेकर ये बातें कही हैं।

घर आकर खूब रोई थी जिया

घर आकर खूब रोई थी जिया

करिश्मा इस डॉक्यूमेंट्री में कह रही हैं कि हाउसफुल की शूटिंग शुरू होने से पहले जब रिहर्सल चल रही थी तो इसी दौरान साजिद खान ने जिया से कहा था कि वो टॉप और ब्रा उतार दे। करिश्मा का कहना है, जिया को समझ नहीं आ रहा था कि क्या करे। वह घर आकर खूब रोई थी कि अगर मैं फिल्म छोड़ दूंगी तो वे मेरे खिलाफ केस कर देंगे और मुझे बदनाम करेंगे। अगर फिल्म करती हूं तो मेरा शोषण होगा। यह हर हाल में कुछ खोने की स्थिति है। बाद मेंउसने वह फिल्म की।

मेरे बैठने को लेकर कही थी भद्दी बात

मेरे बैठने को लेकर कही थी भद्दी बात

करिश्मा डॉक्युमेंट्री में बता रही हैं कि मैं अपनी बड़ी बहन जिया के साथ साजिद खान के घर गई थी। मैंने स्ट्रैपी टॉप पहना था और किचन टेबल पर बैठी थी। साजिद ने मुझे घूरते हुए कहा था कि वह सेक्स चाहती है। जिया ने साजिद को टोका तो उसने कहा था कि उसके बैठने का तरीका देखो। इस पर मेरी बहन ने कहा वह अभी छोटी है, उसे नहीं पता है कि वह क्या चाहती है। इसके बाद जिया मुझे वहां से ले आई।

2010 में आई थी हाउसफुल

जिया ने साजिद खान के साथ 2010 में फिल्म 'हाउसफुल' में काम किया था। इस फिल्म में अक्षय कुमार, रितेश देशमुख, दीपिका पादुकोण और लारा दत्ता भी थे। बता दें कि 2013 में जिया खान ने खुदकुशी कर ली थी। उनकी आत्महत्या के मामले में उनका परिवार कई बड़े फिल्म कलाकारों पर उंगली उठाता रहा है। अब साजिद खान को लेकर ये खुलासा हुआ है। बता दें कि 2018 में जब मीटू कैंपेन चला था तब भी साजिद खान पर सेक्शुअल हैरेसमेंट के आरोप लगे थे।

ये भी पढ़ें- बाथरूम की फोटो शेयर कर ट्रोल हुईं अरबपति मॉडल काइली जेनर, लोगों ने पूछा- ऐसा पैसा किस काम का?

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Jiah Khan sister karisma accuses Sajid Khan of sexual harassment says He asked her to take off her top
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X