• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

पूजा सिंघल मामला: ईडी ने बिहार से लेकर झारखंड तक IAS के करीबी के कई ठिकानों पर मारे ताबड़तोड़ छापे

|
Google Oneindia News

रांची, 24 मई: मनी लॉन्ड्रिंग मामले में गिरफ्तार झारखंड आईएएस पूजा सिंघल की मुश्किलें लगातार बढ़ती जा रही हैं। समाचार एजेंसी एएनआई के सूत्रों के मुताबिक, प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) बिहार से लेकर झारखंड तक ताबड़तोड़ छापे मार रहे हैं। ईडी ने मंगलवार को रांची के छह जगहों और बिहार के मुजफ्फरपुर में एक स्थान पर छापे मारे हैं।

    Pooja Singhal Case: Bihar से Jharkhand तक ED के छापे, जानें क्या-क्या मिला ? | वनइंडिया हिंदी
    ias pooja singhal
    Photo Credit:

    बताया जा रहा है कि ईडी के निशाने पर पूजा सिंघल के करीबी लोग हैं। उनके ठिकाने पर ईडी छापे मार रहे हैं। बताया जाता है कि अनिल झा, पूजा सिंघल के करीबी हैं और पैसे के लेन-देन से जुड़े रहे हैं। इस बीच बीजेपी सांसद निशिकांत दुबे ने ट्वीट कर कहा कि देखिए भैया हम देर से ट्वीट कर रहे हैं, आज जो छापा चल रहा है ईडी का वह झा जी व चौधरी जी पर चल रहा है जो झारखंड के किसी 'राजा' के यहां धन पहुंचाने के बिचौलिये थे।

    झारखंड अब इन तालिबानी के हाथों है

    गोड्डा सांसद ने लिखा है कि सुना है चौधरी जी मुख्यमंत्री के प्रधान सचिव के काफ़ी करीबी हैं और उर्जा विभाग झारखंड के मालिक हैं, लगता है कि झारखंड अब इन तालिबानी के हाथों है, सरकार नाम की कोई चीज ही नहीं बची? बता दें कि पूजा सिंघल का नाम शुरू से ही कई विवादों से घिरा रहा है। लेकिन पूजा सिंघल ने महज 21 साल की उम्र में यूपीएससी क्रैक कर लिम्का बुक ऑफ रिकॉर्ड्स में अपना नाम दर्ज कराया था और 2000 बैच की भारतीय प्रशासिनक सेवा (आईएएस) अधिकारी बन गई थीं। फिलहाल पूजा सिंघल अभी झारखंड की खनन और भूविज्ञान विभाग की सचिव हैं। वो झारखंड राज्य खनिज विकास निगम लिमिटेड की एमडी भी हैं।

    नहीं चल सकी IAS अधिकारी राहुल पुरवार संग शादी
    आईएएस अधिकारी बनने के बाद पूजा सिंघल की शादी आईएएस अधिकारी रहे राहुल पुरवार से हुई थी। लेकिन प्रारंभिक वर्षों के दौरान ही कुछ निजी कारणों को लेकर दोनों के बीच विवाद शुरू हो गया। विवाद धीरे-धीरे तलाक तक पहुंच गया और दोनों तलाक ले लिया। तलाक होने के बाद पूजा सिंघल ने बिजनेसमैन और पल्स हॉस्पिटल के मालिक अभिषेक झा से शादी की।

    यह भी पढ़ें- Pooja Singhal IAS कौन हैं ? घर से 25 करोड़ बरामद, गिनती के लिए लगी मशीनों की लाइनयह भी पढ़ें- Pooja Singhal IAS कौन हैं ? घर से 25 करोड़ बरामद, गिनती के लिए लगी मशीनों की लाइन

    Comments
    English summary
    Jharkhand IAS Pooja Singhal case ED raid at six locations in Ranchi and one location in Bihar
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X