• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

मां के पास सोते हुए 3 साल की मासूम को किडनैप कर किया रेप, रोने लगी तो सिर काटकर फेंक दिया

|

जमशेदपुर। झारखंड के जमशेदपुर में दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। 3 साल की मासूम बच्ची को रेलवे स्टेशन से दो लोगों द्वारा अगवा करने के बाद उसके साथ कथित रूप से दुष्कर्म किया और फिर सिर काट दिया। 5 दिन बाद बच्‍ची की सिर कटी लाश पॉलिथिन में पड़ी मिली। बुधवार को पुलिस ने इस मामले का खुलासा किया और दो मुख्य आरोपियों सहित तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। इनमें से एक आरोपी रिंकू साहू साल 2015 में बच्चे की किडनैपिंग और हत्या करने की कोशिश के मामले में जेल जा चुका है।

विस्‍तार से जानिए पूरा घटनाक्रम

विस्‍तार से जानिए पूरा घटनाक्रम

बच्ची पिछले सप्ताह तब गायब हुई, जब वह रेलवे स्टेशन पर अपनी मां के साथ सो रही थी। सीसीटीवी फुटेज में देखा गया है कि एक व्यक्ति सोती हुई बच्ची को कंधे में लेकर जा रहा था। उसकी मां ने अगले दिन बच्चे की खोने की रिपोर्ट दर्ज की थी। कथित तौर पर बच्ची की मां ने पुलिस को बताया कि उसे उसके पार्टनर पर शक है, जिसके लिए उसने अपना पति छोड़ दिया था और उसके साथ बंगाल चली गई थी। पुलिस को संदिग्धों तक पहुंचने में फुटेज की मदद मिली। मंगलवार की रात रेलवे स्टेशन के करीब 4 किमी दूर झुग्गी-बस्ती के पास झाड़ियों में बच्ची का क्षत-विक्षत शव प्लास्टिक के बैग में मिला। पुलिस के मुताबिक, गिरफ्तार हुए 30 साल के रिंकू साहू ने दुष्कर्म के बाद गला घोंटकर हत्या और सिर काटने की बात कबूल की है। डीएसपी ने कहा कि केस में मोनू मंडल, ग्राम नया बाजार, थाना राजमहल, जिला साहेबगंज, रिंकू साहू टेल्को व कैलाश कुमार काशीडीह को आरोपी बनाया गया है।

बच्ची के शरीर पर कई जख्म, सिर अबतक नहीं मिला

बच्ची के शरीर पर कई जख्म, सिर अबतक नहीं मिला

पोस्टमार्टम के दौरान बच्ची के शरीर में जख्म के कई निशान मिले हैं। आरोपी ने अपहरण के दूसरे दिन हत्या करने का जुर्म स्वीकार किया है। शव बरामद होने के 24 घंटे बाद भी बाद भी बच्ची का सिर नहीं मिला है। सिर खोजने में आरपीएफ का खोजी कुत्ता भी फेल हो गया। बुधवार सुबह पुलिस रिंकू को एक बार फिर उक्त झाड़ी के पास ले गई थी, जहां से बच्ची का सिर कटा शव मिला था।

रोने से परेशान होकर काट दिया सिर

रोने से परेशान होकर काट दिया सिर

रिंकू ने रेल पुलिस को बताया कि बच्ची बिस्तर से गिरकर रोने लगी। शांत नहीं होने पर उसने उसका गला काट दिया और झोला में शव को रखकर झाड़ी में फेंक दिया। बच्ची का सिर कटा शव रिंकू की निशानदेही पर झाड़ी से बरामद हुआ।

Read Also- 100 रुपये के स्टांप पर इस एक्ट्रेस को पति ने भेजा 'तलाकनामा', हुई थी लव मैरिज, जानिए पूरा मामला

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Jharkhand: 3-Year-Old Sleeping Near Mother Kidnapped, Raped, Beheaded In Jamshedpur.
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X