• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

जेट एयरवेज के कर्मचारी ने अपार्टमेंट की छत से कूदकर की खुदकुशी

|

नई दिल्ली। अस्थाई रूप से बंद पड़ी जेट एयरवेज के एक सीनियर टेक्निशियन शैलेश सिंह ने मुंबई के पालघर स्थित नालासोपारा में एक चार मंजिला मकान की छत से कूदकर आत्महत्या कर ली। बताया जा रहा है कि 43 साल के शैलेश कैंसर की पीड़ित थे साथ ही आर्थिक तंगी की वजह से तनाव में थे। बताया जा रहा है कि शैलेश ने नालासोपारा में पूर्व में अपने अपार्टमेंट की छत से कूदकर कथित रूप से आत्महत्या कर ली है।

Jet Airways employee take extreme step in Maharashtras Palghar

घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं आत्महत्या के पीछे की वजह जानने के लिए पुलिस घरवालों से पूछताछ कर रही है। घटना के बाद पुलिस ने कहा कि शैलेश सिंह कैंसर से पीड़ित थे और पिछले कुछ दिनों से बहुत ज्याद दिक्कत में थे। पुलिस ने कहा कि घर वालों से मिली जानकारी के मुताबिक इसी हफ्ते उन्होंने कीमो थेरेपी भी करवाई थी।

हालांकि पुलिस ने कहा है कि उनको इस बारे में कोई सूचना नहीं मिली है कि जेट एयरवेज संकट के कारण शैलेश का परिवार किसी तरह से वित्तीय संकट का सामना नहीं कर रहा है। पुलिस ने कहा कि शैलेश के घर में उनकी पत्नी, दो बेटे और दो बेटियां हैं। उनका एक बेटा जेट एयरवेज के संचालन विभाग में कार्यरत हैं। पुलिस ने इस संबंध में मामला दर्ज कर आगे की जांच शुरू कर दी है।

इधर जेट एयरवेज की कर्मचारी यूनियन ने इस घटना के बाद एक बयान जारी करते हुए कहा कि शैलेश जेट एयरवेज में कार्यरत थे। काफी समय से सैलरी नहीं मिलने के कारण उन्हें आर्थिक तंगी से गुजरना पड़ रहा था। इसी के चलते उन्होंने अपने अपार्टमेंट से कूदकर आत्महत्या कर ली है। हालांकि फिलहाल पुलिस इस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है।

Jet Airways बंद, सैलरी के लिए भटक रहे कर्मचारी

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Jet Airways employee take extreme step in Maharashtra's Palghar
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X