• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

जेट एयरवेज के डिप्टी CEO ने दिया इस्तीफा, बताई ये वजह

|

नई दिल्ली। वित्तीय समस्याओं के कारण अस्थाई रूप से बंद चल रही जेट एयरवेज (Jet Airways) के डिप्टी सीआईओ और मुख्य वित्तीय अधिकारी, अमित अग्रवाल ने व्यक्तिगत कारणों से तत्काल प्रभाव से इस्तीफा दे दिया है। मंगलवार को सूचना देते हुए उन्होंने कहा, मैं सूचित करना चाहता हूं कि मैं व्यक्तिगत कारणों से अपनी सेवाओं से त्यागपत्र दे रहा हूं।'

Jet Airways Deputy CEO and CFO Amit Agrawal has resigned due to personal reasons

आर्थिक संकट से गुजर रही विमान कंपनी जेट एयरवेज ने 17 अप्रैल को अपना परिचालन अस्थायी रूप से बंद कर दिया है। कंपनी के इस फैसले से एयरलाइंस के 22,000 कर्मचारी बेरोगजार हो गए। वहीं, विशेषज्ञों का मानना है कि अगर जेट दोबारा शुरू भी हुई तो इस विमानन कंपनी का आकार पहले के मुकाबले आधा या इससे भी कम रहेगा।

ये भी पढ़ें: किसी भी गैर-एनडीए गठबंधन को समर्थन देने को तैयार है वामदल लेकिन ममता ने बढ़ाई मुश्किलें

आर्थिक संकट से जूझ रही विमान कंपनी जेट एयरवेज के अस्थायी तौर पर बंद होने के बाद जेट एयरवेज के कर्मियों की मदद के लिए विस्तारा एयरलाइंस आगे आया है। पहले स्पाइसजेट और अब विस्तारा ने जेट एयरवेज के कर्मचारियों की मदद करने के लिए हाथ बढ़ाया है। विस्तारा कंपनी ने जेट के 100 पायलटों और 400 क्रू मेंबर्स को अपने यहां नौकरी दी थी।

ये भी पढ़ें: युवक का दावा- VVPAT पर्ची और वोट का नहीं हुआ मिलान, अधिकारी बोले- शिकायत करने पर हो जाओगे गिरफ्तार

जेट एयरवेज के परिचालन अस्थाई तौर पर बंद होने के बाद विमानन कंपनी जेट एयरवेज के कर्मचारियों की मुश्किल थमने का नाम नहीं ले रही हैं। जेट का परिचालन बंद होने के बाद कर्मचारियों को उनकी सैलरी नहीं मिल पा रही है। एयरलाइन के प्रमोटर और इसके कर्जदाता दोनों ही अपना पल्ला झाड़ रहे हैं। कंपनी के कर्मचारियों को सैलरी के लिए दर दर भटकना पड़ रहा है। वे लगातार प्रदर्शन कर रहे हैं और सरकार से इस मामले में दखल देने की मांग कर रहे हैं।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Jet Airways Deputy CEO and CFO Amit Agrawal has resigned due to personal reasons
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X