• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

जेडीयू ने जताई आशंका, लालू यादव को जेल से भगाने की रची जा सकती है साजिश

|

पटना। चारा घोटाला मामले में झारखंड की राजधानी रांची की एक जेल में बंद आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव को लेकर बिहार में सत्ता संभाल रही जेडीयू ने शिकायत दर्ज कराई है। जनता दल यूनाइटेड (जेडीयू) की ओर से झारखंड के पुलिस महानिदेशक (डीजीपी) को पत्र लिखकर ये आशंका जताई गई है कि लालू यादव को जेल से भगाने की साजिश रची जा सकती है। ऐसे में पार्टी ने आरजेडी प्रमुख की जेल में सुरक्षा बढ़ाने की मांग की है। जेडीयू ने बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव के एक कुख्यात अपराधी के साथ सेल्फी पर सवाल उठाते हुए ये शक जताया है।

JDU ने जताई आशंका, लालू को जेल से भगाने की हो सकती है साजिश

जेडीयू प्रवक्ता नीरज कुमार ने झारखंड के डीजीपी को पत्र लिखकर आरोप लगाया कि राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव के बेटे तेजस्वी यादव इन दिनों लगातार अपराधियों से मिल रहे हैं। ऐसे में उन्होंने आशंका जताई कि कहीं वो अपराधियों का एक दल बनाकर अपने पिता को जेल से फरार करवाने की साजिश तो नहीं रच रहे। जेडीयू की ओर से लालू प्रसाद यादव की सुरक्षा बढ़ाने की मांग भी की गई है।

दरअसल तेजस्वी यादव प्रदेशभर में 'संविधान बचाओ न्याय यात्रा' के तहत अलग-अलग जिलों में जा रहे हैं। इसी कड़ी में तेजस्वी यादव सीवान और गोपालगंज पहुंचे थे। जेडीयू प्रवक्ता नीरज कुमार ने आरोप लगाया कि तेजस्वी यादव हाल में सीवान में सजायाफ्ता पूर्व सांसद मोहम्मद शहाबुद्दीन के घर गए थे। इसके बाद तेजस्वी यादव गोपालगंज पहुंचे, जहां उन्होंने कई मामलों में आरोपी सुरेश चौधरी के साथ सेल्फी ली थी। उनकी ये सेल्फी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थी। इतना ही नहीं तेजस्वी यादव ने जब एक आम सभा को संबोधित किया तो सुरेश चौधरी इसमें भी शामिल थे और मंच पर मौजूद थे। जेडीयू प्रवक्ता ने इसी संबंध में झारखंड के डीजीपी को पत्र लिखकर मामले में संज्ञान लेने का अनुरोध किया है। साथ ही उन्होंने ऐसी किसी भी साजिश को फेल करने की अपील भी की है।

इसे भी पढ़ें:- दिल्ली कांग्रेस को जल्द मिल सकता है नया अध्यक्ष, रेस में सबसे आगे ये दिग्गज नेता

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
JD(U) write letter to Jharkhand DGP seek raise in Lalu Prasad Yadav security in jail
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X