• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

जो मोदी-मोदी चिल्लाते हैं उनका जबड़ा तोड़ देना चाहिए- जेडीएस विधायक

|

नई दिल्ली। कर्नाटक में जेडीएस विधायक शिवलिंग गौड़ा ने विवादित बयान दिया है। उन्होंने भाजपा समर्थकों पर हमला बोलते हुए कहा कि जो लोग प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के समर्थन में मोदी-मोदी का नारा लगाते हैं उनका जबड़ा तोड़ देना चाहिए। विधायक ने कहा कि जो लोग आते हैं और मोदी-मोदी के नारे लगाते हैं उनके जबड़े को तोड़ देना चाहिए। शिवलिंग गौड़ा ने यह बयान कर्नाटक के अर्सीकेरी में एक चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए दिया।

पीएम मोदी ने कब-कब जवानों के बीच पहुंचकर सबको चौंकाया ?

jds

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला बोलते हुए शिवलिंग गौड़ा ने कहा कि क्या किसी को उसके बैंक खाते में 15 लाख रुपए मिला जोकि 2014 में नरेंद्र मोदी ने आपसे किया था। जब भाजपा नेता यहां आएं तो आपको उनसे यह सवाल पूछना चाहिए कि आखिर क्यों 15 लाख रुपए उनके बैंक खाते में नहीं आए। बता दें कि प्रदेश में कांग्रेस और जेडीएस गठबंधन के साथ इस बार लोकसभा चुनाव लड़ेंगे। प्रदेश में पहले से ही कांग्रेस और जेडीएस के बीच गठबंधन की सरकार चल रही है।

गौरतलब है कि कर्नाटक में 18 अप्रैल और 23 अप्रैल को लोकसभा चुनाव होना है। जबकि देशभर में लोकसभा चुनाव कुल 7 चरणों में होगा। जिसका पहला चरण 11 अप्रैल को होगा। लोकसभा चुनाव का सातवां और आखिरी चरण 19 मई को संपन्न होगा। चुनाव के नतीजे 23 मई को घोषित कए जाएंगे। प्रदेश में कांग्रेस और जेडीएस के बीच गठबंधन हुआ है, जिसमे से कांग्रेस के खाते में 20 सीटें गई हैं जबकि जेडीएस के पास 8 सीटें हैं। प्रदेश में लोकसभा की कुल 28 सीटें हैं।

इसे भी पढ़ें- यूपी में योगी आदित्यनाथ ने शूरू किया भाजपा चुनावी अभियान, कांग्रेस उम्मीदवार को बताया मसूद अजहर का दामाद

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
JDS MLA says crush jaws of those who shout modi modi. He attacks on PM for his unfulfilled promises.
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X