• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

दीपिका के समर्थन में आए जयंत, बोले- छपाक देखने का कोई इरादा नहीं था,अब ज़रूर देखूँगा

|
Google Oneindia News

मुंबई। जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय (जेएनयू) में हुई हिंसा के खिलाफ कार्यक्रम में मंगलवार रात अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने पहुंचकर सबको चौंका दिया। दीपिका जेएनयू में छात्रों पर हुए हमले के बाद अपनी एकजुटता दिखाने के लिए बीती रात जेएनयू पहुंची थीं। उनके जेएनयू जाने के बाद सोशल मीडिया पर उन्हें ट्रोल किया जाने लगा था। वहीं दीपिका के समर्थन में कई फिल्मी हस्तियां, राजनेता और समाजिक कार्यकर्ता सामने आए हैं। दीपिका का समर्थन करते हुए रालोद नेता जयंत चौधरी ने ट्वीट कर लिखा कि, छपाक देखने का कोई इरादा नहीं था, लेकिन अब ज़रूर देखूंगा।

Jayant Chaudhary says Deepika Padukone over her JNU visit, says now more people will like her

आरएलडी नेता जयंत चौधरी ने भी दीपिका पादुकोण का समर्थन करते हुए कहा कि, दीपिका पादुकोण एक अच्छी अभिनेत्री हैं। इतने सारे लोग उन्हें पसंद करते हैं और अब और लोग उन्हें पसंद करेंगे। हमें खुशी है कि लोकप्रिय संस्कृति में जगह पाने वाले लोग भी अब बोलने लगे हैं। जो लोग कहते हैं कि वे उनकी फिल्में नहीं देखेंगे, वे ऐसा करने के लिए स्वतंत्र हैं। इससे पहले जयंत ने ट्वीट कर दीपिका का समर्थन किया था। उन्होंने लिखा कि, छपाक देखने का कोई इरादा नहीं था, लेकिनअब ज़रूर देखूंगा।

उन्होंने कहा कि खुशी है कि लोकप्रिय संस्कृति में जगह पाने वाले लोग अब बोलने लगे हैं। साथ ही जयंत ने कहा कि जो लोग कहते हैं कि वह उनकी फिल्में नहीं देखेंगे वह ऐसा करने के लिए स्वतंत्र हैं। छात्रों के साथ हुई मारपीट के बाद अभिनेत्री दीपिका पादुकोण मंगलवार को जवाहरलाल नेहरू यूनिवर्सिटी (जेएनयू) पहुंचीं थी। इस दौरान कन्हैया कुमार भी मौजूद रहे। वहीं इसके बाद उनकी आगामी फिल्म छपाक का विरोध शुरू हो गया था।

कुछ ही देर में #bycottchappak टॉप ट्रैंड करने लगा था। भाजपा नेता तेजिंदर बग्गा और एबीवीपी ने भी उनका खुलकर विरोध किया। इस पूरे मामले में कुछ लोग उनका विरोध कर रहे हैं तो वहीं कुछ लोग दीपिका के समर्थन में खड़ें हैं। बायोकॉन की एमडी और सीईओ किरण मजूमदार शॉ ने एक वाडियो पोस्ट करते हुए लिखा है कि, दीपिका के लिए बहुत सम्मान - आपकी ईमानदारी आपके चरित्र को परिभाषित करती है।

दीपिका के समर्थन में आईं सोनाक्षी सिन्हा, कहा- ये चुप रहने का वक्त नहीं हैदीपिका के समर्थन में आईं सोनाक्षी सिन्हा, कहा- ये चुप रहने का वक्त नहीं है

English summary
Jayant Chaudhary says Deepika Padukone over her JNU visit, says now more people will like her
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X