• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

बच्चन परिवार पर भड़कीं जया प्रदा, पूछा- जब आजम ने कही थी गंदी बात तब चुप क्यों थीं जया?

|

नई दिल्ली। बॉलीवुड के ड्र्ग्स कनेक्शन मामले पर सांसद जया बच्चन के दिए बयान पर बवाल मचा है, जहां बॉलीवुड के नामचीन सितारों ने जया बच्चन को सपोर्ट किया है, वहीं दूसरी ओर अभिनेत्री कंगना रनौत का जुबानी हमला लगतार जारी है, इसी बीच फिल्म अभिनेत्री जया प्रदा ने जया बच्चन पर तीखा हमला बोला है, जया प्रदा ने कहा कि आज जया बच्चन बॉलीवुड का राग अलाप रही हैं लेकिन वो तब कहां थीं, जब उनकी ही पार्टी के नेता आजम खान मुझ पर अभद्र टिप्पणी कर रहे थे।

जब आजम ने कही थी गंदी बात तब चुप क्यों थीं जया?

जब आजम ने कही थी गंदी बात तब चुप क्यों थीं जया?

इंडिया टूडे को दिए इंटरव्यू के दौरान जया प्रदा ने कहा कि साल 2019 में लोकसभा चुनाव के दौरान आजम खान ने मेरे बारे में गंदी-गंदी बातें कही थीं, तो उस वक्त जया बच्चन ने सच का साथ क्यों नहीं दिया, तब उनकी आवाज को क्या हुआ था, इसके साथ ही जया प्रदा ने जया बच्चन और उनके परिवार पर अमर सिंह की अनदेखी करने का आरोप भी लगाया है।

यह पढ़ें: PM मोदी ने जन्मदिन की बधाई के लिए कंगना रनौत को कहा- 'Thank You', किया ये Tweet

'अमर सिंह के लिए बच्चन परिवार ने कुछ नहीं किया'

'अमर सिंह के लिए बच्चन परिवार ने कुछ नहीं किया'

जया प्रदा ने कहा कि अमर सिंह जब सिंगापुर में इलाज करा रहे थे तो बच्चन परिवार ने उनके प्रति सहानुभूति नहीं दिखायी थी, नेता अमर सिंह को याद करते हुए जया प्रदा ने बच्चन परिवार पर जमकर तंज कसा , जया प्रदा ने कहा कि अमर सिंह के जाने के बाद बच्चन परिवार की तरफ से सोशल मीडिया पर सिर्फ दो लाइन लिखकर छोड़ दिया गया, उनकी नजरों में जो नेता इतना कद्दावर रहा हो और जिसका बच्चन परिवार संग एक वक्त गहरा रिश्ता रहा हो, ऐसे में उनके निधन पर सिर्फ दो लाइन लिखकर छोड़ देना क्या सही है, क्या ये नैतिकता है।

'इंडस्ट्री को बदनाम करने की किसी की भी हैसियत नहीं'

'इंडस्ट्री को बदनाम करने की किसी की भी हैसियत नहीं'

एक इंसान जिंदगी और मौत के बीच झूल रहा था और वो आपके कभी काफी करीब था, उसके लिए आपके मन में कोई ममता नहीं जागी, जया प्रदा ने जया बच्चन पर ड्रग्स पर राजनीति करने का आरोप भी लगाया, उन्होंने कहा कि जया बच्चन अच्छे से जानती हैं कि कौन थाली में छेद कर रहा हैं, इंडस्ट्री को कोई बदनाम नहीं कर सकता है, किसी की भी इतनी हैसियत नहीं है।

जया ने किया रवि किशन को सपोर्ट, कहा- उन्होंने कुछ गलत नहीं किया

जया ने किया रवि किशन को सपोर्ट, कहा- उन्होंने कुछ गलत नहीं किया

रवि किशन जी ने संसद में जो बयान दिया गया उसे देखते हुए मुझे लगा कि मुझे रवि किशन जी की तरफ खड़े होना चाहिए क्योंकि उन्होंने गलत नहीं कहा है उन्होंने ये कहा कि इंडस्ट्री में चंद लोग ड्रग्स से प्रभावित थे, ड्रग्स के मामले में जो डीलिंग हो रहा है उसे रोकने की जरूरत है, देश के युवाओं को ड्रग से बचाना जरूरी है. मुझे नहीं लगता कि इसमें कुछ गलत है। जयाप्रदा ने कहा, मैं युवाओं को मादक पदार्थों की तस्करी/ लत की समस्या से बचाने के बारे में रवि किशन जी की टिप्पणी का पूरी तरह से समर्थन करती हूं।

कंगना बहुत अच्छी हैं: जया प्रदा

कंगना बहुत अच्छी हैं: जया प्रदा

जया प्रदा ने आगे कहा, 'कंगना बहुत अच्छी हैं, लेकिन उनका दफ्तर तोड़ा गया। वह खुद ड्रग्स से जूझकर निकली हैं। ड्रग्स का मुद्दा बहुत बड़ा है। सुशांत सिंह राजपूत के केस में भी कई ड्रग पेडलर पकड़े गए हैं। सुशांत केस की शुरुआती जांच में देरी हुई। सुशांत की मौत का सच देश जानना चाहता है। ऐसे में सभी को आगे आना पड़ेगा।'

यह पढ़ें: पूजा भट्ट का Tweet-'दर्द दूर करने के लिए लोग लेते हैं ड्र्ग्स, क्या किसी को परवाह है'

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Jaya Prada Angry On Jaya Bachchan Over Drug Issues said why she silent when-azam-khan-gave-Dirty statement.
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X