• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

जया बच्‍चन के बर्थडे पर पोती नव्‍या नवेली नंदा ने खास अंदाज में किया विश, शेयर की अनदेखी तस्‍वीरें

|
Google Oneindia News

मुंबई: बॉलीवुड की शानदार अभिनेत्री और सपा नेता जया बच्‍चन 9 अप्रैल को 73 वर्ष को हो गई । जया बच्‍चन के बर्थडे पर उनके फैंस, दोस्‍त और परिवार के सदस्‍य विश कर रहे है। जया बच्‍चन के बर्थडे पर नव्या नवेली नंदा, जो अमिताभ बच्चन और जया बच्चन की पोती हैं, ने नानी जया को उनके जन्मदिन पर स्‍पेशल अंदाज में विश किया है।

नानी जया बच्‍चन को नव्‍या ने इस खास अंदाज में किया विश

नानी जया बच्‍चन को नव्‍या ने इस खास अंदाज में किया विश

नानी जया बच्‍चन को विश करने के लिए पोती जया बच्‍चन ने पुरानी तस्वीरें इंस्‍टाग्राम पर शेयर की है और उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाओं दी है। नव्या नवेली ने जया की दो थ्रो बैक तस्वीरें शेयर की, जिसमें अभिनेत्री मंत्रमुग्ध नजर आ रही हैं। जबकि पहली तस्वीर एक क्लोज़-अप शॉट है जहाँ जया की आंखे बात करती नजर आ रही हैं। दूसरा एक युवा जया बच्चन का एक सुंदर क्लिक है। जन्मदिन पर नानी जया को बधाई देते हुए, नव्या ने लिखा, "नानी आई लव यू। हैप्पी बर्थडे। "

    Jaya Bachchan Birthday: चुलबुली 'गुड्डी' से कैसे संजीदा राजनेत्री बन गईं जया बच्चन | वनइंडिया हिंदी
    अभिषेक बच्‍चन ने मां जया को विश करते हुए शेयर की ये फोटो

    अभिषेक बच्‍चन ने मां जया को विश करते हुए शेयर की ये फोटो

    वहीं अभिषेक बच्चन ने अपनी माँ जया बच्चन को सोशल मीडिया पर विश किया। अभिनेता ने जया बच्‍चन की एक पुरानी ब्लैक एंड व्‍हाइट खूबसूरत तस्वीर भी साझा की और उसके जन्मदिन पर उसकी लंबी उम्र की कामना की।अभिषेक ने लिखा, "जन्मदिन मुबारक मां लव यू।

    नव्‍या नवेली नंदा फिल्‍म इंडस्‍ट्री नहीं अपने लिए चुना है ये करियर

    नव्‍या नवेली नंदा फिल्‍म इंडस्‍ट्री नहीं अपने लिए चुना है ये करियर

    बता दें नव्या नवेली नंदा अभिषेक बच्चन की बहन श्वेता बच्चन और निखिल नंदा की बेटी हैं। नन्‍या ने पिछले साल न्यूयॉर्क के फोर्डम विश्वविद्यालय से स्नातक किया। स्नातक करने के बाद, उन्होंने आरा स्वास्थ्य नामक अपना ऑनलाइन स्वास्थ्य सेवा पोर्टल शुरू किया। उन्होंने इस वर्ष अपना उद्यम प्रोजेक्ट नेवेली भी शुरू किया, जिसका उद्देश्य लैंगिक असमानता से जुड़ी समस्याओं को दूर करके महिलाओं को सशक्त बनाना है।

    जया बच्चन ने बतौर चाइल्‍ड आर्टिस्‍ट शुरू किया था अपना फिल्‍मी करियर

    जया बच्चन ने बतौर चाइल्‍ड आर्टिस्‍ट शुरू किया था अपना फिल्‍मी करियर

    जया बच्चन जो 9 अप्रैल को 73 वर्ष की हो गई उनका हिंदी फिल्म इंडस्‍ट्री में एक शानदार कैरियर रहा। उन्होंने एक बाल अभिनेत्री के रूप में शुरुआत की और कोरा कागज़, मिली, शोले और गुड्डी में अपने अभिनय से सिनेमा प्रेमियों की चहेती कलाकार बन गईं। जया लंबे समय से बड़े पर्दे से दूर हैं क्योंकि वह अपने राजनीतिक करियर पर ध्यान केंद्रित कर रही हैं। वह आखिरी बार करीना कपूर और अर्जुन कपूर की 2016 की फिल्म 'की एंड का' में अभिनय करती नजर आईं थीं।

    <strong>बॉलीवुड की 'गुड्डी' हुईं 73 की, बेटे अभिषेक ने पुरानी तस्वीर शेयर करके कहा-'Love You Maa'</strong>बॉलीवुड की 'गुड्डी' हुईं 73 की, बेटे अभिषेक ने पुरानी तस्वीर शेयर करके कहा-'Love You Maa'

    https://www.filmibeat.com/photos/shraddha-kapoor-18364.html?src=hi-oiवाकई श्रद्धा कपूर की स्टाइल है सबसे जुदा, देखिए इन Pics को

    English summary
    जया बच्‍चन के बर्थडे पर पोती नव्‍या नवेली नंदा ने खास अंदाज में किया विश, बोलीं नानी आई लव यू
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X