• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

जया बच्चन-ऐश्वर्या राय का भी हुआ कोरोना टेस्ट, रिपोर्ट निगेटिव

|

नई दिल्‍ली। महानायक अमिताभ बच्‍चन और उनके बेटे अभिषेक बच्‍चन कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। दोनों लोगों को नानावती अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है। जया बच्‍चन और ऐश्‍वर्या राय बच्‍चन का भी कोरोना टेस्‍ट किया गया था। उनकी रिपोर्ट निगेटिव आई है। वहीं अभिषेक बच्‍चन की बेटी अराध्‍या की कोरोना रिपोर्ट भी निगेटिव आई है। आपको बता दें कि अमिताभ के पॉजिटिव आने के बाद उनके पूरे परिवार और स्टाफ का टेस्ट करवाया गया, जिसमें रिपोर्ट निगेटिव आई है। ये परिवार और फैन्स के लिए खुशी की बात है। हालांकि अभी भी घर के स्टाफ के टेस्ट रिजल्ट आना बाकी है।

    Amitabh Bachchan,Abhishek Corona Positive :Jaya,Aishwarya का भी हुआ कोरोना टेस्ट | वनइंडिया हिंदी
    अमिताभ और अभिषेक बच्‍चन ने खुद ही ट्वीट कर दी पॉजिटिव होने की जानकारी

    अमिताभ और अभिषेक बच्‍चन ने खुद ही ट्वीट कर दी पॉजिटिव होने की जानकारी

    शनिवार को ट्विटर पर अमिताभ बच्‍चन, अभिषेक बच्‍चन ने खुद ही कोविड पॉजिटिव होने की जानकारी साझा की। इसके बाद सोशल मीडिया पर उनके फैंस के लगातर भावुक संदेश आने शुरू हो गए। झारखंड के मुख्‍यमंत्री हेमंत सोरेन ने अमिताभ बच्‍चन और अभिषेक बच्‍चन के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने पर उनके जल्‍द स्‍वस्‍थ होने की कामना की है। वहीं मध्‍य प्रदेश के मुख्‍यमंत्री शिवराज सिंह ने भी ट्वीट कर अमिताभ बच्‍चन के लिए कामना की। अभिषेक बच्‍चन ने अपने ट्वीट में लिखा कि हमने तमाम अथॉरिटी को जानकारी दे दी है और हमारे परिवार और स्टाफ की जांच की गई है। सभी से संयम बरतने की और परेशान नहीं होने की अपील करता हूं। शुक्रिया।"

    हाल ही में अभिषेक बच्‍चन की आई है वेब सिरीज

    हाल ही में अभिषेक बच्‍चन की आई है वेब सिरीज

    अभिषेक बच्चन की वेबसीरीज ब्रीद-2 अभी कुछ ही दिन पहले अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज हुई है। पिछले कई दिनों से अभिषेक इस वेब सीरीज की शूटिंग के लिए डबिंग स्टूडियो जा रहे थे। उन्हें कई बार डबिंग स्टूडियो के बाहर मास्क लगाये स्पॉट किया गया था। डबिंग के लिए उनके को-एक्टर अमित साध में जाया करते थे। इन दोनों को साथ में भी देखा गया था। करीब तीन दिन पहले ही अभिषेक बच्चन घर से बाहर देखे गए थे। वो मुंबई में ही किसी रिकॉर्डिंस स्टूडियो में पहुंचे थे। वहां पहुंचने और बाहर निकलने की उनकी तस्वीरें भी सामने आई थीं। हालांकि उम्र ज्यादा होने की वजह से अमिताभ बच्चन काफी वक्त से अपने घर में ही थे।

    सैनेटाइज किया जाएगा अमिताभ का बंगला

    सैनेटाइज किया जाएगा अमिताभ का बंगला

    र‍िपोर्ट्स के मुताबिक अमिताभ बच्‍चन का बंगला जलसा सैन‍ेटाइज क‍िया जाएगा। ये ज‍िम्‍मेदारी बीएमसी को दी गई है। उल्‍लेखनीय है कि कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद अमिताभ बच्‍चन ने अपने प्रशंसकों के नाम दिए गए संदेश में लिखा है कि जांच में मैं कोरोना पॉजिटिव पाया गया हूं। इलाज के लिए अस्‍पताल में भर्ती हो गया हूं। मेरे पारविारिक सदस्‍य और कर्मचारी भी अपनी जांच करा रहे हैं। बहरहाल अमिताभ बच्‍चन और अभिषेक बच्‍चन दोनों का कोरोना टेस्‍ट पॉजिटिव आया है, अब अमिताभ बच्‍चन ने कहा कि बाकी लोग जो बीते 10 दिनों में उनसे मिले हैं, वो सब अपना कोरोना टेस्ट करवाएं।

    अमिताभ बच्‍चन कोरोना पॉजिटिव, मुंबई के नानावटी अस्‍पताल में भर्ती

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    Jaya Bachchan, Aishwarya Rai Bachchan's coronavirus test comes negative.
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X