• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

जावेद अख्तर ने देर रात किया 15 अगस्त को लेकर ट्वीटर, लोगों ने जमकर किया ट्रोल

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली। देश ने 15 अगस्त को आजादी की 74वीं वर्षगांठ मनाई। इस मौके पर देश की तमाम गणमान्य हस्तियों ने देश वासियों को बधाई दी। लेकिन बॉलीवुड फिल्मों के गीतकार जावेद अख्तर ने स्वतंत्रता दिवस की बधाई 15 अगस्त को रात 11 बजे दी, जिसके बाद सोशल मीडिया पर लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया। दरअसल लोग जावेद अख्तर को इस बात के लिए ट्रोल करने लगे कि पूरा दिन बीत जाने के बाद जब दिन खत्म होने वाला था तब जाकर जावेद अख्तर ने स्वतंत्रता दिवस की बधाई दी।

अरे आपको याद आ गया?

अरे आपको याद आ गया?

जावेद अख्तर ने ट्वीट करके लिखा कि मेरे सभी भारतीय भाई-बहनों को स्वतंत्रता दिवस की ढेर सारी बधाई, हमारी आजादी अमर रहे। जावेद अख्तर ने यह ट्वीट रात 11.03 बजे किया, जिसके बाद हजारों लोगों ने उनके ट्वीट को लाइक और शेयर किया। यही नहीं बड़ी संख्या में लोगों ने जावेद अख्तर के ट्वीट पर कमेंट किया। एक यूजर ने लिखा, बहुत सही, कम से कम आपने 11.03 बजे ट्वीट तो किया। वहीं एक यूजर ने ट्वीट कर लिखा कि "Avery" स्पेस देना भूल गए अंकल।

लोगों ने किया ट्रोल

लोगों ने किया ट्रोल

एक अन्य यूजर ने लिखा कि भारतीयों को पता है कि आप 11 बजे जगते हैं। एक ने लिखा कि लग रहा है कि लाहौर एयरपोर्ट पर इंटरनेट नहीं आ रहा होगा, ये यहीं फंस गए होंगे। इशान भारद्वाज ने ट्वीट करके लिखा, भूल गए थे क्या सर। वहीं मनीष कुमार ने लिखा, ये आज़ादी से पहले के पढ़े लिखे है, थोड़ा मात्रा इधर उधर निकल जाती है। क्यूंकि ये पाकिस्तान साइड के रहने वाले है, वहां थोड़ा कम पढ़े लिखे होते है। सिर्फ इनकी बेइज्जती पे ध्यान दिया जाए क्योंकि इनकी इज्जत तो पाकिस्तान वाले भी नहीं करते।

नेहरू को लेकर साझा किया था वीडियो

नेहरू को लेकर साझा किया था वीडियो

बता दें कि जावेद अख्तर अक्सर अपनी राजनीतिक टिप्पणियों की वजह से चर्चा में रहते हैं। शायर और गीतकार जावेद अख्तर ने अपने ट्विटर हैंडल पर पूर्व पीएम अटल बिहारी वाजपेयी का एक पुराना वीडियो शेयर किया था। इसमें वाजपेयी लोकसभा में बोल रहे हैं और अपने भाषण में पहले पीएम जवाहर लाल नेहरू का जिक्र कर रहे हैं। भाषण में वाजपेयी नेहरू के साथ संसद के भीतर गुजारे अपने वक्त को याद करते हुए बता रहे हैं कि कैसे वो सरकार की आलोचना करते थे लेकिन नेहरू उनकी पीठ थपथपाते थे। इस वीडियो पर कई तरह के रिएक्शन ट्विटर यूजर्स ने दिए।

इसे भी पढ़ें- वेब सीरीज के विवादित सीन पर एकता कपूर ने तोड़ी चुप्पी, धमकी मिलने पर बोलीं- 'मतलब रेप ठीक है'इसे भी पढ़ें- वेब सीरीज के विवादित सीन पर एकता कपूर ने तोड़ी चुप्पी, धमकी मिलने पर बोलीं- 'मतलब रेप ठीक है'

English summary
Javed Akhtar tweets independence day late night people trolled him.
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X