• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

स्वरा भास्कर के खिलाफ शिकायत दर्ज होने पर जावेद अख्तर ने दिया ये रिएक्‍शन

|
Google Oneindia News

नई दिल्‍ली, 17 जून। इन दिनों यूपी के एक वायरल वीडियो को ट्वीट करने के बाद एक्‍ट्रेस स्‍वरा भाष्‍कर की मुसीबत बढ़ गई है। पुलिस ने एक्ट्रेस स्वरा भास्कर, ट्विटर इंडिया के मनीष माहेश्वरी समेत अन्य लोगों के खिलाफ शिकायत दर्ज कर ली है। पुलिस द्वारा इस मुद्दे पर मामला दर्ज करने के बाद मशहूर गीतकार और पटकथा लेखक जावेद अख्‍तर ने प्रतिक्रिया व्‍यक्‍त की है।

javedakhtar

दरअसल यूपी के गाजियाबाद का वायरल वीडियो बुजुर्ग की पिटाई का था जिस पर स्‍वरा भाष्‍कर ने ट्वीट करते हुए लिखा था कि मैं इस बात से सहमत हूं कि मुसलमानों के एक झुंड ने एक बूढ़े मुस्लिम व्यक्ति को पीटा, लेकिन उसे #जयश्रीराम का जाप करने और उसकी दाढ़ी काटने के लिए मजबूर किया?! यह वास्तव में पूरी कहानी है? वैसे भी .. कैसे संघी आसानी से मुख्य आरोपी की अनदेखी कर रहे हैं कि प्रवेश जिसने बूढ़े को पीटा और उसे जप करने के लिए मजबूर किया! प्यार करें कि कैसे संघियों ने मुख्य आरोपी को आसानी से अनदेखा कर दिया कि 'प्रवेश' जिसने बूढ़े को पीटा और उसे जप करने के लिए मजबूर किया!

pic

स्‍वरा भाष्‍कर के इस ट्वीट पर जावेद अख्‍तर ने प्रतिक्रिया देते हुए लिखा मैं उन लोगों के बारे में आश्‍चर्यचकित हूं जिन्‍होंने सब जानते हुए बेगुनाह को गिरफ्तार किया। उनकी पिटाई की उसे जेल में रखा, झूठे सबूत इकट्ठा किए और उनके घर के साथ जाकर उनके परिवार से नजरे मिलाई और बच्चों के साथ खेला, अच्छा खाना खाया और मस्त सो गए. वाह!'

केंद्रीय मंत्री स्‍मृति ईरानी ने मनीष पॉल को चाय के बजाए सर्व किया काढ़ा, बोलीं केंद्रीय मंत्री स्‍मृति ईरानी ने मनीष पॉल को चाय के बजाए सर्व किया काढ़ा, बोलीं "काढ़ा युक्त, चिंता मुक्त"

बता दें स्‍वरा भाष्‍कर के इस ट्वीट के खिलाफ दिल्‍ली के तिलक मार्ग में एडवोकेट अमिता आचार्य ने शिकायत दर्ज करवाई है, पुलिस ने एफआई दर्ज नहीं की है लेकिन जांच शुरू कर दी है। इस शख्‍स ने आरोप लगाया कि स्‍वरा भाष्‍कर समेत अन्‍य लोगों ने बुजुर्ग की पिटाई मामले में भड़काऊ ट्वीट किया

https://hindi.oneindia.com/photos/you-may-not-know-this-secret-of-sona-mohapatra-messed-with-salman-khan-oi62977.html

English summary
Javed Akhtar gave this reaction after the complaint was filed against Swara Bhaskar
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X