• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

लॉकडाउन से ही शादी का प्लान बना रहे थे जसप्रीत बुमराह, युवराज सिंह से मांगी थी ये एडवाइज

|

नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह 15 मार्च को टीवी एंकर संजना गणेश संग शादी के बंधन में बंधे। सोशल मीडिया पर इन दिनों बुमराह और संजना की शादी की कई तस्वीरें वायरल हो रही हैं। काफी सिंपल तरीके से हुई इस वेडिंग में सिर्फ परिवार और कुछ खास लोग ही शामिल हुए थे। शादी के बाद जसप्रीत बुमराह और संजना को क्रिकेट जगत सहित बॉलीवुड से भी शुभकामनाएं मिल रही हैं। आपको बता दें कि जसप्रीत बुमराह की शादी की चर्चा पिछले एक साल से चल रही है, उन्होंने पूर्व क्रिकेटर युवराज सिंह से इसको लेकर सलाह भी मांगी थी।

लॉकडाउन से बना रहे थे शादी का प्लान

लॉकडाउन से बना रहे थे शादी का प्लान

दरअसल, पिछले साल लॉकडाउन के दौरान जब पूरा देश घरों में रहने को मजबूर था तो इस दौरान टेक्नॉलजी ने लोगों को मिलाने में बड़ा योगदान निभाया। सभी लोग अपने दोस्तों और परिजनों से वीडियो कॉलिंग पर चैट करते थे, हमारे क्रिकेटरों ने भी ऐसे ही अपना समय काटा। ऐसे ही एक दिन युवराज की तरफ से शुरू किए गए लाइव सेशल के दौरान जसप्रीत बुमराह ने भी खुलकर बात की। वीडियो कॉलिंग के दौरान बुमराह ने दो बार युवराज सिंह से शादी को लेकर सलाह मांगी।

जब जसप्रीत बुमराह ने युवराज से मांगी सलाह

जब जसप्रीत बुमराह ने युवराज से मांगी सलाह

जसप्रीत बुमराह ने युवराज सिंह से पूछा कि क्या वह शादी के बाद अभी भी मम्माज ब्वॉय हैं या नहीं? जसप्रीत बुमराह का मानना है कि उम्र में 14 साल बड़े युवराज सिंह के पास जीवन के हर क्षेत्र में उनसे ज्यादा अनुभव है, इसलिए वह पूर्व खिलाड़ी से शादी को लेकर सलाह चाहते थे। बुमराह के सवाल का जवाब देते हुए युवराज ने उन्हें खुद शादी कर इस अनुभव का पता लगाने की सलाह दी। बुमराह की बातों पर रिएक्शन देते हुए युवराज बोले- एक मम्माज ब्वॉय हमेशा मम्माज ब्वॉय ही रहता है। अभी आपकी लाइफ में जो शांति है वह शादी के बाद बदल जाएगी।

युवराज सिंह बोले- शादी से पहले जी लो अपनी जिंदगी

युवराज सिंह बोले- शादी से पहले जी लो अपनी जिंदगी

युवराज सिंह ने आगे कहा, 'अपनी लाइफ को अभी एंजॉय कर लो नहीं तो एक बार जब तुम शादी करोगे तो पूरी लाइफ घर का संतुलन बनाने में ही निकल जाएगी। हां, अगर आपका पार्टनर अच्छा है तो इसमें काफी मदद मिल जाती है।' युवराज सिंह की कही ये बात शायद ही जसप्रीत बुमराह भूले होंगे। अब जब कि उनकी शादी हो गई है तो कुछ दिन बाद उन्हें भी समझ आ जाएगा कि शादी के बाद का अनुभव कैसा होता है। फिलहाल जसप्रीत बुमराह अपनी पत्नी संजना के साथ हनीमून प्लान कर रहे हैं।

गोवा में हुई शादी

गोवा में हुई शादी

आपको बता दें कि जसप्रीत बुमराह और संजना की शादी गोवा में हुई थी, समारोह में सिर्फ परिवार और कुछ करीबी लोग ही शामिल हुए थे। रिपोर्ट से मिली जानकारी के मुताबिक शादी समारोह में सिर्फ 20 लोगों को ही निमंत्रण दिया गया था। इसके अलावा पार्टी में मोबाइल फोन ले जाने पर पाबंदी थी। कथित रूप से कोरोना वायरस महामारी को देखते हुए इस तरह के उपाय किए गए थे। भारत क्रिकेट टीम से कोई भी खिलाड़ी जसप्रीत बुमराह और संजना की शादी में नहीं पहुंचा था।

यह भी पढ़ें: सस्पेंस खत्म, गोवा में जसप्रीत ने संजना गणेशन संग रचाई शादी, सामने आई पहली तस्वीर

English summary
Jasprit Bumrah was planning marriage from lockdown Yuvraj Singh had asked for advice
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X