• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

Terror attack: जम्मू-कश्मीर में CRPF टीम पर आतंकियों ने किया हमला, 1 जवान घायल

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली। Terror attack on CRPF . जम्मू कश्मीर में आतंकी हमलों की वारदात फिर से बढ़ने लगी है। रविवार को एक बार फिर से आतंकियों( Terrorists) ने सीआरपीएफ( CRPF) जवानों को निशाना बनाया। जम्मू कश्मीर के अनंतनाग में पहले से घात लगाकर बैठे आतंकियों ने सीआरपीएफ के जवानों पर ग्रेनेड फेंककर हमला किया। आतंकियों ने सीआरपीएफ (CRPF) और पुलिस (Police) की संयुक्त नाका टीम पर ग्रेनेड से हमला कर नुकसान पहुंचाने की कोशिश की। इस आतंकी हमले में सीआरपीएफ का एक जवान घायल हो गया।

 Terrorists lobbed grande and fired on Central Reserve Police Force (CRPF) troops at Achabal Chowk in Anantnag

अब तक मिली जानकारी के मुताबिक अनंतनाग में सीआरपीएफ और जम्मू कश्मीर पुलिस की संयुक्त टीम पर आतंकियों ने ग्रेनेड फेंका। आतंकियों ने ताबड़तोड़ फायरिंग की। वहीं सुरक्षाबलों की ओर से जवाबी फायरिंग की गई, लेकिन आतंकवादी भागने में कामियाब हो गए। वहीं इस आतंकी हमले के बाद इलाके में सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है। आतंकियों की तलाश की जा रही है।

इससे पहले गुरुवार को भी आतंकियों ने सीआरपीएफ के जवानों पर हमला किया था। जिस हमले में एक जवान घायल हो गया थाआतंकियों ने बिजबहेड़ा अस्पताल के पास जवानों के दल पर हमला बोला। गौरतलब है कि पाकिस्तान की ओर से लगातार सीजफायर का उल्लघंन किया जा रहा है। फायरिंग की आड़ में आतंकियों को भारतीय सीमा में घसपैठ करवाने की कोशिश की जा रही है। हालांकि भारतीय सेनाओं की मुस्तैदी उन्हें इस मंसूबों में कामियाब नहीं होने दे रही है।

अमित शाह का बड़ा ऐलान, अगर जीती बीजेपी तो बंगाल की मिट्टी से होगा अगला CMअमित शाह का बड़ा ऐलान, अगर जीती बीजेपी तो बंगाल की मिट्टी से होगा अगला CM

English summary
Terrorists lobbed grande and fired on Central Reserve Police Force (CRPF) troops at Achabal Chowk in Anantnag at 6:40 pm. A constable has sustained injuries. More details awaited: CRPF
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X